Thursday, March 14, 2013

ANK GANANA 15/3/2013 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक   15/3/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आर्थिक नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण  है/ शेयर्स व् लोटरी मैं न उलझिए/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित  कर लीजिये/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/आज प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी /
 
अंक 2,11,20,29
आज सामाजिक व् आर्थिक  स्थिति सुदढ़ रहेगी /डेटिंग  के लिए अनुकूल
दिन है/आज आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु  सहर्ष व्यय करेंगे /प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी / ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,कलाकार,कलादीर्घा संचालक ,कास्मेटिकस  भूरे रंग  की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं  रहेंगे /

अंक 3,12,21,30
आज अपने सीमित आर्थिक संसाधनों से ही काम चला लीजिये ,परन्तु किसी से भी उधार  न लीजिये/कुछ असामाजिक तत्व आज आपकी  छवि धूमिल  करने की  कोशिश कर सकते हैं /प्रेम प्रसंग मैं भी मधुरता की कमी होगी /आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे /

अंक 4,13,22,31
आज  आर्थिक साधनों की कमी के कारण कार्य गति शिथिल होने के आसार हैं/आर्थिक  निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/सहचर से अपव्यय के कारण मनमुटाव का अंदेशा है/अपने किसी प्रियजन की कमी आप रह रह कर महसूस  करेंगे/

अंक 5,14,23
आज का दिन सामान्य है/किसी उल्लेखनीय  बदलाव की आशा मैं न रहिये /दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय  मेल मिलाप मैं देने की कोशिश  कीजिये/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी /व्यवसायिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म  उत्पादों व् कास्मेटिक के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी /

अंक 7,16,25
आज आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष खुले दिल  से व्यय करेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/आर्थिक नवनिवेश के लिए अच्छा दिन है/चर्म  उत्पादों,कास्मेटिक,काफ़ी ,तम्बाकू के विक्रेता ,सौन्दर्य  विशेषग्य अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 8,17,26
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे /आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं है/कुछ समय लंबे समय से टालते आ रहे सामाजिक मेल मिलाप मैं दीजिये /

अंक 9,18,27
आज आपको अपने किसी आत्मीय जन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस होगी/सहचर से आर्थिक कारणों से मनमुटाव का अंदेशा है/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

www.numeropath.com 

No comments:

Post a Comment