Tuesday, March 12, 2013

ANK GANANA 13/3/2013 WEDNESDAY

अंकों के  आधार पर आपका  भविष्यफल   दिनांक 13 /3 /2013
==========================================
अंक 1,10,19,28
 व्यक्तिगत प्रयास आज  आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे /  विदेशी  सम्पर्क सूत्र  आपको  कुछ  आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं /विदेश मैं उच्च अध्ययन , इवेंट मेनेजमेंट  व् निर्यात व्यवसाय  विस्तार हेतु  जाने के  लिए  उत्तम दिन है/

अंक 2,11,20,29
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध  पूर्ण होने से आप  संतुष्ट रहेंगे/  मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/ बाल रोग व् मनो रोग चिकित्सिक ,खेल जगत से जुड़े लोग, निर्यातक, संगीतकार ,पर्यटन व् होटल  उद्यमी  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

 अंक 3,12,21,30

व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान  पक्ष की किसी चिंता से आप अनमने रहेंगे/पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं  भी बाधा आ सकती है/व्यवस्थित चित से अपने दैनिक  क्रिया कलाप पूरे  करने की कोशिश कीजिये / उतेजना आपके लिए  हानिकारक हो सकती है/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि अनुसन्धान , आविष्कार व् प्रशासनिक नवाचार मैं बढेगी/आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/राजनेतिक  व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी आप अग्रणी रहेंगे/अपने उत्पाद पेटेंट करवाने
हेतु व् निर्यात विस्तार एवं विदेश भ्रमण हेतु अनुकूल दिन है/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता का भी  भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,सांस्कृतिक शिष्ट दल व् राजदूत अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता ,मनोरोग व् बाल रोग विशेषग्य ,निर्यातक ,इवेंट  मेनेजर्स,बैंकर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन सामन्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य  से पूरे कर पाएंगे/किसी खास बदलाव के संकेत नहीं है/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/विदेश मैं बसे मित्रों का कोई  शुभ  समाचार मिलने के संकेत हैं/निर्यातक,टूरिस्ट गाइड ,पर्यटन सेक्टर ,इवेंट मेनेजर्स ,खेल जगत से जुड़े लोग, सीमेंट,पारे व् राख के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर काबू रखिये व् अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिए/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारीयों से वैचारिक मतभेद आप की परेशानी बड़ा सकते हैं/सामंजस्य की नीति हितकर रहेगी/

अंक 9,18,27
दैनिक निर्धारित लक्ष्य  सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं बाधा का अंदेशा है/संतान पक्ष की किसी चिंता से भी आप अनमने रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment