Monday, March 11, 2013

ANK GANANA 12/3/2012 TUESDAY

अंक 1,10,19,28
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे,परन्तु आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के संकेत नहीं हैं/

अंक 2,11,20,29
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/निवास व् नौकरी बदलने के लिए अनुकूल दिन है/सोने,सुनहरी रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता ,मीडिया,साहित्यकार व् शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे//सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया  आज शुरू न कीजिये/

अंक 3,12,21,30
आज आप व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व सम्मानजनक रूप से पूर्ण कर पाएंगे/साहित्यिक व् शैक्षणिक दायरा भी बढेगा/सेना,न्यायपालिका,सम्पति के  निवेशक व् विक्रेता,नवरतन ,सोने के विक्रेता,मीडिया व् फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पायेंगे/भाग्य वश भी आपकी स्थिति मैं  किसी खास बदलाव के संकेत नहीं है/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/

अंक 5,14,23
आज व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/स्किक्षा व् गृह निर्माण हेतु ऋण लेने व् देने के लिए अनुकूल दिन है/सम्पति  स्थानान्त्र्ण से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/सोने के विक्रय व् निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 6,15,24
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/अपने परिवार की सुख सुविधा हेतु आप सहर्ष व्यय करेंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,सोने व् एथिनिक जेवेलेरी के विक्रेता,साहित्यकार व् प्रकाशक,कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी किसी भी मुकदमेबाजी मैं आज न उलझिए/

अंक 7,16,25
सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रभावपूर्ण रहेगी/  सोने व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार ,
शिक्षाविद,साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े  किसी वाद के प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व भी सम्मानजनक ढंग से निभा पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा /परिवार  मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं/मीडिया,प्रकाशक,साहित्यकार ,धर्म गुरु ,आर्किटेक्ट्स,सोने,नवरतन  व् सम्पति,सुनहरी वस्तुओ, सरसों के तेल के विक्रेता ,सेना व् न्यायपालिका आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रतिष्ठा पूर्ण रहेगी/सम्पति,सोने ,नवरतन,भू उत्पादों व् प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,सेना,न्यापालिका व् आध्यात्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/परिवार मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं /




www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment