Sunday, March 31, 2013

ANK GANANA 1/ 4/2013 MONDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 1/4/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
आज आप राजनीतिक ,प्रशासनिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं अग्रणी रहेंगे/आपकी बौद्धिक क्षमता से लोग प्रभावित रहेंगे/उड्डयन व् पर्यटन  सेक्टर,मीडिया,कलाकार,सांस्कृतिक  शिष्ट मंडल ,सामाजिक कार्यकर्ता ,धवल रंग की वस्तुओं व् चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/आपकी रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद ,रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियों मैं बढेगी/मीडिया,अनुवादक ,कलाकार,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता,पर्यटन व् विमान सेवाएँ,कला समीक्षक  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज का दिन गतिशील है/मनोरंजन,आमोद प्रमोद,पर्यटन व् विदेश  भ्रमण के कार्यक्रम बनेंगे/रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियाँ आपकी पहचान बनायेंगी/चांदी,कलाकृतियों के विक्रेता ,कला समीक्षक,टूरिस्ट गाइड,अनुवादक व् कवि  विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज प्रशासनिक स्तर पर मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सुलझे मन से कार्य सम्पन्न करने की कोशिश कीजिये/विदेश भ्रमण ,मनोरंजन व् रचनात्मक गतिविधियों व् चांदी के निवेश के लिए उत्तम दिन है/


अंक 5,14,23
अपनी बौधिक क्षमता के कारण आज आप अपने कार्यक्षेत्र मैं अग्रणी रहेंगे/राजनेतिक व् प्रशासनिक गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं शिष्ट मंडल भेजने हेतु अनुकूल दिन है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/कुछ समय अपनी पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज  कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियों से धन व् यश प्राप्ति के आसार हैं/पर्यटन  उद्यमी ,एयर ट्रेवेल्स ,चांदी के विक्रेता, मीडिया,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् बुजुर्गों की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/प्रशासनिक स्तर पर भी समन्वय की नीति अपनाईये /उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता परख लीजिये/

अंक 9,18,27
आज का दिन सहज गति से बीतेगा/किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसर् नहीं है/शांत चित से दैनिक गतिविधियों मैं समय दीजिये /दिन भे की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको सुकून देंगी/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment