Friday, November 2, 2012

ANK GANANA 3/11/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/11/2012


=======================================

अंक 1,10,19,28

आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे /नेतृत्व की प्रवृति मुखर होगी /भाग्य अनुकूलता से आपके बाधित राजकीय कार्य पूरे हो सकते हैं /अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् अहम पर काबू रखिए /वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए /



अंक 2,11,20,29

आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी विकसित होगा /मीडिया ,अर्कितेक्ट्स्,कोस्मेटिक सर्जन्स ,धर्म गुरु,हीरे,सोने,सम्पति, वाहन,पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



अंक 3,12,21,30

आज सामाजिक व् व्यवसायिक छवि प्रशस्त होगी/शिक्षाविद ,मीडिया,प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,भविष्य वेता ,वास्तु विद ,सोने,हीरे,सम्पति,पेट्रोल के विक्रेता,वाहन विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/



अंक 4,13,22,31

आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों व् उच्च अधिकारीयों से विवाद का अंदेशा है/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए/



अंक 5,14,23

आज पारिवारिक,सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभ जायेंगे/साहित्यिक दायरा भी विस्तृत होगा/शिक्षा व् सम्पति हेतु ऋण देने के अनुकूल दिन है/वहां क्रय आज स्थगित कर दीजिये/



अंक 6,15,24

आज पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा मैं भी रूचि रहेगी /सोने व् सम्पति मैं निवेश हेतु अनुकूल दिन है/सामाजिक मेलमिलाप मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/



अंक 7,16,25

आज सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/साहित्यिक गतिविधियों मैं भी आप अग्रणी रहेंगे/सोने,सम्पति,हीरे के निवेशक,आंतरिक सज्जकार,आर्किटेक्ट्स ,मीडिया,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



अंक 8,17,26



आज सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/पारिवारिक दायित्व भी सहजता से निभ पाएंगे/हीरे,सोने,पेट्रोल,वाहन,सम्पति के विक्रेता व् निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा /



अंक 9,18,27

आज सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/मीडिया,सर्जन्स,वास्तु विद,भविष्य वेता ,हीरे,सोने,सम्पति ,वाहन व् ईंधन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आध्यत्मिक ज्ञान मैं रूचि बढेगी/



साहित्यिक दायरा भी विकसित होगा/






















www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment