Tuesday, September 4, 2012

ANK GANANA 5/9/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक ५/९/२०१२


=============================================







अंक १

आज आपका प्रशासनिक वर्चस्व बना रहेगा/नेतृत्व की प्रवृति विस्तार पायेगी/दान पुन्य व सामाजिक सरोकार के कार्यों मैं आप मित्र मंडली का सहयोग जुटा लेंगे/आज पर्यटन व उड्डयन विभाग,

व होटल उद्यमी ,संगीतकार,मनोवैज्ञानिक ,बाल रोग विशेषग्य विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/म्यूजिक एलबम्स,योग ध्यान वीडियोस का निर्यात विशेष लाभ देगा/

अंक २

आज आप दिन भर तरो ताज़ा रहेंगे व विभिन्न गतिविधियों मैं व्यस्त रहने के बावजूद दिन का आनंद उठाएंगे/बच्चों व विदेशी मेहमानों के साथ दिन मनोरंजक ढंग से बीतेगा/लोन एजंसियां लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगी/ट्रवेल एज्न्ट्स,पर्यटन व होटल उद्यमी,योग प्रशिक्षक,इवेंट प्रबंधक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सीमेंट,पारे व म्यूजिक एलबम्स का निर्यात अतिरिक्त लाभ देगा/विदेश मैं शिष्ट दल भेजने हेतु व् उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ३

आज मानसिक तनाव के चलते अपनी अभिरुचियों की और ध्यान नहीं दे पाएंगे/संतान की विदेश अध्ययन से जुडी कोई समस्या व विदेश मैं बसे मित्रों का कोई समाचार आपको परेशान कर सकता है/मन को संयमित व व्यवस्थित रखने का प्रयास कीजिये/आज विदेश यात्रा मैं भी बाधा का अंदेशा है/

अंक ४

आज प्रशासनिक मतभेदों से दूर रहने की कोशिश कीजिये/सामंजस्य की निती अपनाने मैं ही भलाई है/बुद्धि चातुर्य से स्थिती संभाल लेंगे/विदेश मै उच्च अद्यायान व नौकरी हेतू जाने के लिये अनुकूल दिन है/सिमेंट,पारे,राख व संगीत एल्ब्म्स के निर्यात हेतू उत्तम दिन है/आज मेहमानों की आवाजही से माहौल खुशनुमा रहेगा/बाल रोग व मनोरोग विशेस्ग्य विशेष अनुकूल स्थिती मै रहेंगे/

अंक ५

आज का दिन आपके उत्साह मै बडोतरी करेगा व आप तरो ताजा रहेंगे/विदेश प्रवास व विदेश मै प्रशासनिक दौरे के अवसर बनेंगे/समस्याओं का समाधान मनोवैज्ञानिक आधार पर पाना पसंद करेंगे/योग व रिकी मै मन रमेगा/संगीतकार,बालरोग व मनोरोग विशेस्ग्य अपनी विशिष्ट पहचान बनायेंगे/

सफेद रंग की वस्तुओ व दुग्ध उत्पादो का विक्री व निर्यात विशेष लाभप्रद रहेगा/

अंक ६

आज का दिन सामन्य है/किसी विशेष बदलाव की आशा न रखिये/दिन भर की छोटी छोटी गतिविधिया सहजता से पूर्ण होने से आपको संतुष्टि का आभास होगा/

अंक ७

आज का दिन गतिशीलता से भरपूर है/आप विभिन्न गतिविधियों मै व्यस्त रहते हुए भी मनोरंजन का समय निकाल लेंगे/विदेश मै कार्यरत लोग अपनी विशिष्ट पहचान बनायेंगे/संगीतकार,बाल रोग विशेश्ग्य ,मनोरोग चिकित्सक,बेन्कर्स,लेखाकार ,पर्यटन व होटल उद्यमी विशेष अनुकूल स्थिती मै रहेंगे/

अंक ८

आज आप् वादविवाद व् मतभेदों से बचिये/बुजुर्गो की देखरेख की और विशेष ध्यान दीजिये/अनर्गल वाद विवाद से हानि का अंदेशा है/सफ़ेद रंग के वस्तुओं के खान पान से भी स्वास्थ्य मैं कुछ परेशानी हो सकती है/

अंक ९

आज संतान पक्ष की कोई समस्या अथवा विदेश मैं बसे कुछ प्रियजन का समाचार आपको व्यथित कर सकता है/संयमित व् व्यवस्थित मन से कार्य कीजिये/जल्द बाज़ी मैं लिए गए निर्णय घातक सिद्ध हो सकते है/विदेश यात्रा मैं बाधा आ सकती है/आज किसी को उधार भी मत दीजिये/





No comments:

Post a Comment