Saturday, August 18, 2012

ANK GANANA 19/8/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक १९/८/२०१२


=============================================

अंक १,१०,१९,२८

आज नेतृत्व की प्रवृति मुखर होगी/व्यवसायिक व सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी आप अग्रणी रहेंगे/आपकी बौधिक क्षमता से अधीनस्थ कर्मचारी प्रभावित रहेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,खेल जगत से जुड़े लोग,मनोवैज्ञानिक,बाल रोग विशेषग्य,संगीतकार,निर्यातक,इवेंट मेनेजर्स,पर्यटन व होटल उद्यमी विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९

आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता के कारण,आज कुछ विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको लाभान्वित कर सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार व सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/ मेहमान नवाजी मैं व बच्चों के साथ बिताया गया समय आनंद दायक रहेगा/

अंक ३,१२,२१,३०

आज दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूरी हो पाएंगी/किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/संतान पक्ष की किसी चिंता से,अनचाहे मेहमानों के कारण व यात्रा मैं बाधा आने से आप आज कुछ अनमने रहेंगे/आज किसी को धन उधार न दें/

अंक ४,१३,२२,३१

आज प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सामंजस्य की नीति अपनाने की चेष्टा कीजिये/विदेश मैं निर्यात विस्तार ,इवेंट मेनेजमेंट व उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन हैं/खेल सामग्री ,सीमेंट,पारे व राख के निर्यातक आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१४,२३

आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,खेल जगत से जुड़े लोग,संगीतकार,नृत्य निर्देशक,नेता,समाज सेवक,बालरोग व मनो रोग विशेषग्य,निर्यातक,पर्यटन व होटल उद्यमी विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४

आज का दिन सामान्य रूप से,बिना किसी उल्लेखनीय बदलाव के बीतेगा/दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूरे हो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपनी अभिरुचियों की तुष्टि के लिए कुछ समय दे पाएंगे/

अंक ७,१६,२५

आज व्यक्तिगत स्तर पर उपलब्धियां सामान्य रहेंगी,परन्तु अप भाग्य अनुकूलता से लाभान्वित होंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व मित्र मंडली आप के मददगार हो सकते हैं/बाल साहित्य प्रकाशक,इवेंट मेनेजर्स,बैंकर्स,लोन एजेंट्स,निर्यातक,होटल व पर्यटन उद्यमी आज विशेष अनुकूल स्थिति मै रहेंगे//आज आप अपने बच्चों की समस्याओं का समाधान मनोवैज्ञानिक ढंग से पाने की कोशिश करेंगे व कामयाब रहेंगे/

अंक ८,१७,२६

आज अहम के टकराव से व अनर्गल बहसबाजी से परेशानी बड़ सकती है/उच्च अधिकारियों व बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने व सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता जाँच लीजिये/

अंक ९,१८,२७

आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष के विदेश गमन की चिंता से व कुछ आकस्मिक आये अतिथियों के वजह से आप कुछ अनमने रहेंगे/कोई पुराना क़र्ज़ वसूलने मैं भी दिक्कत आ सकती है/व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान दीजिये/



No comments:

Post a Comment