Friday, August 10, 2012

ANK GANANA 11/8/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक ११/८/२०१२ शनिवार

अंक १,१०,१९,२८

आज सौन्दर्य बोध व् रचनात्मक गतिविधियों मैं रूचि बढेंगी/मीडिया,पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता अतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सवाधानी बरतिए/अहम पर भी काबू रखिये व् सहचर की भावनाओं को समझने की कोशिश कीजिये/

अंक २,११,२०,२९

आज व्यक्तिगत प्रयास व् भाग्य अनुकूलता दोनों ही आपको लाभान्वित करेंगे/कलाकार,मीडिया,जर्नलिस्ट,प्रकाशक,अनुवादक,पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर,ट्रांसपोर्टर्स,हीरे,चांदी,पेट्रोल,भूरे व् काले रंग के उत्पदों के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,कॉस्मेटिक सर्जन्स,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ पाएंगे/

अंक ३,१२,२१,३०

आज कल्पना के पंख और अधिक फैलाईये/रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियों से धन व् यश प्राप्ति के आसार है/कुछ विरोधी तत्व ईर्ष्यावश आपकी निंदा करेंगे,परन्तु आप उनकी बातें अनसुनी कर दीजिये/व्यवसायिक स्तर पर आपका प्रभुत्व बढेगा व् पारिवारिक मसलों मैं भी आपकी राय का मान होगा/हीरे,चांदी,वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१

आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सुगमता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/शांत चित से रचनात्मक गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/अपने उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों की विचारधारा समझने व् सराहने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं भी अतिरिक्त सतर्कता बरतिए/आर्थिक नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक ५,१४,२३

आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/मन की चपलता पर काबू रखिये व् बुजुर्गों की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/उच्च अधिकारियों के साथ भी सामंजस्य की नीति अपनाने मैं हित है/वाहन चालन मैं विशेष सावधानी बरतिए/

अंक ६,१५,२४

आज व्यक्तिगत स्तर पर आपके प्रयास कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ आकस्मिक आर्थिक लाभ मिलने के आसार हैं/फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,सेक्सोलोजिस्ट,सौन्दर्य विशेषग्य,कॉस्मेटिक,चोकोलेटेस व् तम्बाकू के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/

अंक ७,१६,२५

आज सेहत की और विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं/हवाई यात्रा मैं भी बाधा का अंदेशा है/आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/हीरे,एथिनिक जेवेलेरी,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,मीडिया,प्रकाशक,सर्जन्स,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६

आज दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध सम्पन्न हो पाएंगी/व्यवसायिक व् सामाजिक प्रभुत्व बढेगा व् आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/पेट्रोल,वाहन,हीरे,लोहे,प्रिंटिंग ईंक,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७

आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य,आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद सहजता से पूरे हो पाएंगे/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लीजिये व् किसी से भी हरगिज़ उधार न लीजिये/आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस होगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/आध्यात्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/





No comments:

Post a Comment