Wednesday, July 18, 2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक १९/७/२०१२
==========================================

अंक १,१०,१९,२८
आज प्रशासनिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे व नेतृत्व एवं समाज सेवा की प्रवृति भी मुखर होगी/सफ़ेद रंग की वस्तुओं व दुग्ध उत्पादों के विक्रेता आतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आपकी बौद्धिक क्षमता का अधिक प्रभाव रहेगा/
अंक २,११,२०,२९
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/शिक्षा,साहित्य के क्षेत्र मैं व व्यवसायिक गतिविधियों मैं आप भाग्य अनुकूलता के कारण अधिक प्रभावी रहेंगे/निवास व नौकरी बदलने के लिए अनुकूल दिन है/
अंक ३,१२,२१,३०
आज व्यक्तिगत स्तर पर उपलब्धियां सामान्य रहेंगी,परन्तु आप भाग्य अनुकूलता से पारिवारिक,सामाजिक व व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठित होंगे/साहित्यिक दायरा  भी विस्तृत होगा/प्रकाशक,आंतरिक सज्जाकार,सोने व सम्पति के विक्रेता व निवेशक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१
आज प्रशासनिक मतभेद  आपकी परेशानी बड़ा सकते है/आपकी रूचि नवाचारों ,आविष्कार व अनुसंधान मैं बढेगी और आरम्भिक स्तर पर आपकी प्रशासनिक नीतियों का विरोध होगा,फिर भी आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे व अंतत अपने प्रयास मैं सफल होंगे/
अंक ५,१४,२३
आज आप प्रशासनिक व सामाजिक गतिविधियों मैं प्रभावपूर्ण रहेंगे/पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सोने,सम्पति,सफ़ेद रंग की वस्तुओं  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शिक्षा व गृह निर्माण हेतु ऋण लेने व देने के लिए उपयुक्त दिन है/सम्पति निवेशक व विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ६,१५,२४
आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम  देंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आप पारिवारिक,सामाजिक,व्यवसायिक गतिविधियाँ प्रभावपूर्ण ढंग से पूरी कर पाएंगे/आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार,समाज सेवक,सोने,सम्पति व सुनहरी वस्तुओं,गृह उपयोगी  वस्तुओं के विक्रेता आतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ७,१६,२५
आज व्यक्तिगत स्तर पर आपकी उपलब्धियां सामान्य रहेंगी/व्यवसाय व निवास बदलने हेतु अनुकूल दिन है/सोने व सम्पति के निवेशक,साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता,आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ८,१७,२६
आज प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/अहम पर काबू रखिये/भाग्य अनुकूलता से आपकी  व्यवसायिक व पारिवारिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न हो पाएंगी/सोने ,सुनहरी वस्तुओं व सम्पति के निवेशक व आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक आज आतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ९,१८,२७
आज सामान्य रूप से दैनिक गतिविधयां सम्पन्न हो जाने से आप श्हंत चित रहेंगे/पारिवारिक,व्यवसायिक क सामाजिक क्षेत्र मैं भाग्य अनुक्लता के कारण आप प्रभावी रहेंगे/सोने व सम्पति के विक्रेता न निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
 
 
 
/
 
 
 
 

No comments:

Post a Comment