Monday, July 30, 2012

ANK JYOTISH 31/7/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक ३१/७/२०१२


--------------------------------------------------------------------------------------------

अंक १,१०,१९,२८

आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध सम्पन्न हो जाने से आप प्रसन्नचित रहेंगे/सैर सपाटे,आमोद प्रमोद के कार्यक्रम बनेंगे/मित्र मंडली व विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपके मददगार हो सकते हैं/चांदी,मोती व समुद्री उत्पादों के विक्रेता एवं निर्यातक व शिप्पिंग सेक्टर आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९

आज सेहत व आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये व सम्पति से जुड़ी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/आज जल जनित संक्रमण से भी परेशानी का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३०

दैनिक निर्धारित लक्ष्य सुचारू रूप से पूरे हो पाएंगे/आध्यात्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श मैं रुझान बढेगा/सम्पति के विक्रेता व निवेशक,कृषक वर्ग,नवरतन व बहुरंगी उत्पादों,ईंधन,चांदी,मोती व समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१

आज आपकी रूचि नवाचारों,आविष्कार,अनुसन्धान मैं रहेगी व आप लीक से हट कर कुछ करना पसंद करेंगे/चांदी,मोती व अन्य समुद्री उत्पादों के विक्रेता व निर्यातक अपेक्षाकृत लाभदायक स्थिति मैं रहेंगे/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,मर्चेंट नेवी,शिप्पिंग व मत्स्य पालन से जुड़े लोग भाग्य अनुकूलता से लाभान्वित होंगे/

अंक ५,१४,२३

आज दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से निभ जाने से आप संतुष्ट रहेंगे व प्रशासनिक स्तर पर कुछ नाम होगा/परन्तु अनर्गल बहसबाजी से दूर रहिये/सम्पति स्थानातरण से जुड़ी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक ६,१५,२४

आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूरी हो पाएंगी/सम्पति से जुड़ी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/बहसबाजी से भी दूर रहिये/

अंक ७,१६,२५

आज के दिन दैनिक निर्धारित लक्ष्य सुचारू रूप से पूरे हो पाएंगे /कलात्मक गतिविधियों के कारण कुछ नाम होगा/अनर्गल वादविवाद ,आग व गर्मी आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं/मर्चेंट नेवी,शिप्पिंग व मत्स्य पालन से जुड़े लोग व चांदी ,मोती , मत्स्य के निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६

आज अहम पर काबू रखिये व प्रशासनिक वादविवाद से दूर रहिये/उच्च अधिकारियों व बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने की चेष्टा कीजिये/आध्यात्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/सम्पति व नवरतन के निवेशक व विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७

आज दैनिक गतिविधियाँ सुचारू रूप से पूरी हो पाएंगी/घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/सम्पति निवेशक ,ईंधन ,बारूद, भू उत्पादों के विक्रेता ,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



http://www.numeropath.com/



No comments:

Post a Comment