Sunday, July 1, 2012

ANK JYOTISH 2/7/2012


अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल        दिनांक  २/७/२०१२
==================================================
 
अंक १,१०,१९,२८
आज आप शांत चित से रचनात्मक व कलात्मक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे/सैर सपाटे,विदेश यात्रा व पर्यटन के कार्यक्रम बनने के आसार हैं/मीडिया,कवि,अनुवादक,कलाकार,चांदी व हस्तशिल्प उत्पादों के निर्यातक व विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन हेतु  उत्तम दिन है/
अंक २,११,२०,२९
आज आपकी रचनात्मक व कलात्मक गतिविधियाँ नाम व धन अर्जन का माध्यम बनेंगी/कलाकार,कला दीर्घा संचालक,कवि,अनुवादक,टूरिस्ट गाइड ,ट्रेवेल एजेंट्स,उड्डयन व पर्यटन सेक्टर आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/चांदी के निवेशक व निर्यातक विशेष लाभ प्राप्त कर पाएंगे/
अंक ३,१२,२१,३०
आज आप शांत चित से रचनात्मक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे व कला के क्षेत्र मैं नाम होगा/दिन गतिशील है/सैर सपाटे,पर्यटन,पिकनिक के कार्यक्रम बनेंगे/चांदी के निवेशक व निर्यातक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश यात्रा मैं कुछ बाधा  के आसार हैं/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने हो सकते हैं/
अंक ४,१३,२२,३१
आज आप शांत  चित से अपनी रचनात्मक प्रतिभा की तुष्टि के लिए समय दे पाएंगे/सैर सपाटे,आमोद प्रमोद के कार्यक्रम भी बनेंगे/पर्यटन व होटल उद्यमी,उड्डयन सेक्टर ,टूरिस्ट गाइड,कलाकार,चांदी,सीमेंट के विक्रेता व निर्यातक ,मनोरोग व बालरोग चिकित्सिक,खेल जगत से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश प्रस्थान हेतु उत्तम दिन है/
अंक ५,१४,२३
आज के दिन व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम देंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आप के बाधित कार्य पूरे हो पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व मित्र मंडली आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/इवेंट मेनेजर्स,बैंकर्स,लेखाविद,मनोरोग व बालरोग चिकित्सिक,निर्यातक,कोरियोग्राफ्र्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ६,१५,२४
 आज का दिन सामान्य रूप से,बिना किसी उल्लेखनीय बदलाव के बीतेगा/दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूरे हो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ समेटने की कोशिश कीजिये/
अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/विदेश मैं बसे कुछ मित्र आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/इवेंट मेनेजमेंट ,सांस्कृतिक प्रस्तुति,निर्यात विस्तार व व्यवसाय हेतु विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन है/चांदी मैं निवेश कीजिये/
अंक ८,१७,२६
आज के दिन किसी उल्लेखनीय बदलाव की आशा मैं न रहिये/नवीनता की कमी रहेगी,परन्तु दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूरे हो पाएंगे/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/
अंक ९,१८,२७
आज के दिन दैनिक गतिविधिया सहजता से सम्पन्न हो पाएंगे,परन्तु मन कुछ अशांत रहेगा/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप व्यथित हो सकते हैं/विदेश यात्रा मैं बाधा संभावित है/



.

No comments:

Post a Comment