Tuesday, July 10, 2012

ANK GANANA 11/7/2012


अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक ११/७/२०१२
======================================
अंक १,१०,१९,२८
आज का दिन गतिशील है व आप उत्साहपूर्वक विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे/आज अपनी कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/कलाकार,इवेंट मेनेजर्स,कवि,अनुवादक,मीडिया,निर्यातक,खेल जगत से जुड़े लोग,मनोरोग व बालरोग विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ट्रेवेल एजेंट्स व लोन एजेंट्स आज आतिरिक्त लाभ प्राप्त करेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपको कुछ  आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/
अंक २,११,२०,२९
आज आपकी कलात्मक व रचनात्मक गतिविधियाँ आपको नाम व धन लाभ दिलाएंगी/मीडिया,कलाकार,कला समीक्षक,सीमेंट,पारे व खेल सामग्री के निर्यातक,योग व रिकी प्रशिक्षक,मनोरोग व बालरोग विशेषग्य,होटल उद्यमी ,उड्डयन व पर्यटन सेक्टर आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/चांदी व  हस्तशिल्प उत्पादों के निर्यातक,इवेंट मेनेजर्स,लोन एजेंट्स आज आतिरिक्त लाभ प्राप्त करेंगे/मेहमान नवाजी मैं समय खुशनुमा बीतेगा/
अंक ३,१२,२१,३०
आज कल्पना की उन्मुक्त उड़ान के लिए उपयुक्त दिन है/कवि,अनुवादक,मीडिया,चांदी व हस्तशिल्प उत्पादों के निर्यातक,कला दीर्घ संचालक ,उड्डयन विभाग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व अनचाहे मेहमानों के कारण आज आप कुछ अनमने हो सकते हैं/
अंक ४,१३,२२,३१
आज आप उर्जावान रहेंगे व विभिन्न गतिविधियों मैं अग्रणी रहेंगे/मीडिया,इवेंट मेनेजर्स,लोन एजेंट्स  ,ट्रेवेल एजेंट्स,पर्यटन व उड्डयन सेक्टर ,निर्यातक आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/बच्चों व मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/खेल जगत से जुड़े लोग,नर्सरी स्कूल संचालक,डे केयर सेंटर्स,बालरोग व मनोरोग विशेषग्य,मीडिया,स्पोर्ट्स रिपोर्टर्स आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ५,१४,२३
आज आप अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए जो निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/निर्यात विस्तार व उच्च अध्ययन,इवेंट मैनजमेंट हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल दिन है/मनोचिकित्सक ,बालरोग विशेषग्य,खिलाड़ी,पारे,सीमेंट व खेल सामग्री के विक्रेता व निर्यातक,पर्यटन विभाग,लोन व ट्रेवेल एजेंट्स ,लेखाविद आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ६,१५,२४
आज के दिन व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध सम्पन्न हो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहेजने की कोशिश कीजिये/
अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण का अंदेशा है/विदेशी सम्पर्क सूत्रों व मित्र मंडली से कुछ आकस्मिक लाभ के आसार हैं/बच्चों व मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/विदेश मैं उच्च अध्ययन,इवेंट मनेजमेंट व सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/निर्यातक आज आतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ८,१७,२६
आज के दिन किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं है/दैनिक निर्ध्स्रित लक्ष्य निर्बाध पूरे होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि के लिए दे पाएंगे/
अंक ९,१८,२७
आज आपके निर्धारित लक्ष्य  सामान्य रूप से पूरे हो जायेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अधीर रहेंगे/शांत चित से समाधान पाने की कोशिश कीजिये/आज कोई उधार न लीजिये ,न दीजिये /विदेश यात्रा के कार्यक्रम मैं बाधा का अंदेशा है/आज आप दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/


No comments:

Post a Comment