Friday, June 1, 2012

ANK JYOTISH 2/6/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक २/६/२०१२ शनिवार ================================================== अंक १,१०,१९,२८ आज आपकी रूचि कलात्मक व रचनात्मक गतिविधियों मैं रहेगी/पर्यटन व होटल उद्यमी ,उड्डयन सेक्टर,चांदी व हस्त शिल्प उत्पादों के निर्यातक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज अहम के टकराव के कारण परेशानी आ सकती है/वाहन चालन मैं भी आतिरिक्त सवाधानी की ज़रूरत है/ अंक २,११,२०,२९ आज आपकी कल्पना के पंख और अधिक पसारिये/रचनात्मक व कलात्मक गतिविधियों से धन व यश की प्राप्ति होगी/मीडिया,साहित्यकार,द्वि भाषिए,पर्यटन व होटल उद्यमी,ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ३,१२,२१,३० आज आपका सामाजिक व व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा व आप अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया,कला समीक्षक,अनुवादक,कवि,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,वास्तुविद,भविष्य वेता,वाहन,पेट्रोल,हीरे के निवेशक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/अध्यात्मिक प्रवृति विकसित होगी/तीर्थ यात्रा व विदेश यात्रा के अवसर बनेंगे/ अंक ४,१३,२२,३१ आज रचनात्मक व कलात्मक गतिविधियों मैं आप सक्रियता से भाग लेंगे/चांदी व हस्त शिल्प के विक्रेता व निर्यातक ,पर्यटन व उड्डयन सेक्टर विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर काबू रखिये व अपने उच्च अधिकारियों व बुजुर्गों की भावनाओं का विशेष सम्मान कीजिये/वाहन चालन मैं भी आतिरिक्त सावधानी बरतिए/ अंक ५,१४,२३ आज मन की चपलता पर काबू रखिये व विवादस्पद स्थितियों दे दूर रहिये/बुजुर्गों की आशीष पाने की कोशिश कीजिये/वाहन क्रय आज स्थगित कीजिये व वाहन चालन मैं भी विशेष सतर्कता बरतिए/आज आपकी रूचि नवाचार मैं रहेगी व लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे,ऐसे मैं कुछ विरोधी उभर के आ सकते हैं/ अंक ६,१५,२४ आज का दिन सामान्य रूप से बिना किसी अवरोध के बीतेगा व आप अपने दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूरे कर पाएंगे/दिन भर की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको संतुष्ट रखेंगी/अपनी अभिरुचियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/ अंक ७,१६,२५ आज सेहत व आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ट्रांसपोर्टर्स,परिवहन व पर्यटन विभाग,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,मीडिया,पेट्रोल ,वाहन व हीरे के विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढेगी/ अंक ८,१७,२६ आपकी रूचि आध्यात्मिक गतिविधियों,धर्म व दर्शन शास्त्र के क्षेत्र मैं बड़ेगी/प्रतियोगी परीक्षा के अनुकूल परिणाम मिलने के आसार हैं/अहम पर काबू रखिये,अन्यथा प्रशासनिक मतभेद बड़ सकते हैं/हीरे,पेट्रोल,लोहे ,प्रिंटिंग ईंक के विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ९,१८,२७ व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम देंगे,परन्तु आप भाग्य अनुकूलता से लाभान्वित हो सकते है/तीर्थ यात्रा व धार्मिक आयोजनों के कार्यक्रम बनेंगे/वास्तु व ज्योतिष मैं भी रुझान बड़ेगा/व्यवसायिक स्थिरता रास आयेगी व सामाजिक सम्मान मैं भी वृद्धि होगी/ ,

No comments:

Post a Comment