Tuesday, June 12, 2012

ANK JYOTISH 13/6/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक १३/६/२०१२ ========================================== अंक १,१०,१९,२८ आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम देंगे/आर्थिक नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/विदेश मैं उच्च अध्ययन व निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए व सांस्कृतिक दल भेजने के लिए अनुकूल दिन है/प्रेम प्रसंग मैं आज मधुरता की कमी खलेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ अंक २,११,२०,२९ आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक धन व यश लाभ दिला सकते हैं/कलाकार,कला समीक्षक,सेक्सोलोजिस्ट्स,बालरोग व मनोरोग चिकित्सक,इवेंट मेनेजर्स,फैशन व ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,भूरे व स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता व निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ३,१२,२१,३० आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण कार्य गति शिथिल रहेगी/मन मैं कुछ द्वंद की स्थिति रहेगी/योग साधना मैं कुछ समय दीजिये व मन को व्यवस्थित रखने की कोशिश कीजिये/आज किसी को भी उधार न ले न किसी से उधार लें/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लीजिये/कुछ विरोधी तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/ अंक ४,१३,२२,३१ आज आपकी रूचि अनुसन्धान,आविष्कार,नवाचार मैं रहेगी/आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/,परन्तु आर्थिक कमी के चलते,कुछ बाधा आ सकती है/कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने मैं जुटे रहेंगे,परन्तु अपने मकसद मैं नाकामयाब होंगे/विदेश मैं व्यवसाय विस्तार,नौकरी व उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/ अंक ५,१५,२३ आज प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/उच्च अध्ययन हेतु,व्यवसायिक विस्तार हेतु व सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु विदेश प्रस्थान के लिए उत्तम दिन है/अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये/आज खेल जगत से जुड़े लोग,इवेंट मेनेजर्स,पर्यटन व होटल उद्यमी,नुर्सेरी स्कूल संचालक,संगीतकार व नृत्य निर्देशक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ६,१५,२४ आज व्यक्तिगत स्तर पर आपकी उपलब्धियां सामान्य रहेगी/फैशन व ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों व कॉस्मेटिक्स के विक्रेता,फिल्म निर्माता आतिरिक्त अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ७,१६,२५ आज के दिन निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूरे हो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/फिल्म निर्माण,फैशन व खेल जगत की गतिविधियों से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/एथिनिक जेवेलेरी,कलाकृतियों के विक्रेता,कॉस्मेटिक्स व चर्म उत्पाद विक्रेता,सीमेंट,पारे व राख के निर्यातक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आमोद प्रमोद व मेहमान नवाजी मैं समय खुशनुमा बीतेगा/ अंक ८,१७,२६ आज अहम पर काबू रखिये न अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/दैनिक गतिविधियों पर शांत चित से ध्यान केन्द्रित कीजिये/किसी विशेष बदलाव की आशा मैं न रहिये/ अंक ९,१८,२७ आज संतान पक्ष की किसी चिंता से,यात्रा प्रवास के कार्यक्रम मैं बाधा आने से या अनचाहे मेहमानों की वजह से आप चिंतित रह सकते है/किसी प्रियजन की कमी आप बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/चित शांत रखने की कोशिश कीजिये/

No comments:

Post a Comment