Monday, June 4, 2012

ANK GANANA 5/6/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक ५/६/2012 अंक १,१०,१९,२८ आज आप दिन भर विभिन्न गतिविधियों मैं व्यस्त रहेंगे/उत्साहपूर्वक मेहमानों व बच्चों के साथ खुशनुमा समय बिता पाएंगे/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/निर्यातक,शिप्पिंग व मत्स्य पालन से जुड़े लोग,मर्चेंट नेवी,बालरोग व मनोरोग विशेषग्य ,चांदी,मोती,सीमेंट ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता व निर्यातक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक २,११,२०,२९ आज सैर सपाटे व विदेश भ्रमण के कार्यक्रम बनेंगे/मेहमान नवाजी मैं बिताया गया समय भी आपको सुकून देगा/बालरोग व मनोरोग चिकित्सक ,इवेंट मेनेजर्स, ,निर्यताक,लेखाविद,बैंकर्स,लोन एजेंट्स,समेंत,पारे व राख के निर्यातक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति स्थानातर्ण से जुड़ी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/पेयजल की शुद्धता पर विशेष ध्यान दीजिये/जल जनित संक्रमण का अंदेशा है/ अंक ३,१२,२१,३० आज संत्तान पक्ष की किसी समस्या से या अनचाहे मेहमानों के कारण आप कुछ अनमने रहेंगे/धैर्य पूर्वक समस्या का समाधान पाने की कोशिश कीजिये,सफलता मिलेगी/सम्पति व चांदी मैं निवेश के लिए उत्तम दिन है/मर्चेंट नेवी,समुद्री उत्पादों के विक्रेता,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग व सैन्य बल से जुड़े लोग,धर्म गुरु व फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ४,१३,२२,३१ आज प्रशासनिक व व्यवसायिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/साहसिक समुद्री अभियान,शिप्पिंग व मत्स्य पालन से जुड़े लोग,चांदी,मोती व समुद्री उत्पादों के विक्रेता व मर्चेंट नेवी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ५,१४,२३ आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग व्यवसाय विस्तार हेतु कीजिये/विदेश मैं उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए,सांस्कृतिक दल भेजने के लिए व व्यवसाय हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/सम्पति से जुड़ी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/अनर्गल वाद विवाद से भी दूरी रखिये/ अंक ६,१५,२४ आज आग,गर्मी,शोर्ट सर्किट व बहसबाजी से हानि का अंदेशा है/स्वभाव की विनम्रता कायम रखने की कोशिश कीजिये/सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद के प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/आज केवल दैनिक गतिविधियों के निर्वहन पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/ अंक ७,१६,२५ आज विदेशी सम्पर्क आपको आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन व व्यवसायी विस्तार हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/सम्पति से जुड़ी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/अनर्गल वादविवाद से भी दूरी रखिये/मर्चेंट नेवी,शिप्पिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,मरीन वैज्ञानिक,चांदी,मोती,समुद्री उत्पादों के विक्रेता व निर्यातक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ८,१७,२६ आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/आध्यत्मिक गतिविधियों,ज्योतिष,दर्शन शास्त्र ,वास्तु ज्ञान मैं रुझान बढेगा/फोटो जर्नलिस्ट,भू गर्भ शास्त्री,कृषक वर्ग,बहु रंगी उत्पादों,ईंधन के विक्रेता,सम्पति निवेशक व विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ९,१८,२७ आज संतान पक्ष की किसी समस्या के कारव आप तनाव ग्रस्त रहेंगे/व्यवस्थित मन से समाधान पाने की कोशिश कीजिये/आपके प्रयास सफल रहेंगे/विदेश यात्रा के कार्यकम मैं बाधा का अंदेशा है/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/ईंधन व बारूद विक्रेता ,प्रकाशक,कृषक,भू शास्त्री,सेना व न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

No comments:

Post a Comment