Monday, June 25, 2012

ANK GANANA 26/6/2012

अंकों  के आधार पर आपका भविष्य फल   दिनांक 26/6/2012
==========================================



अंक १,१०,१९,२८
आज अहम के टकराव के कारण परेशानी का सामना करना पड सकता है/वाहन चलन मैंभी अतिरिक्त सवाधानी की ज़रूरत है/कुछ विरोधी तत्व आपकी सामाजिक व् राजनीतिक छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे,परन्तु असफल रहेंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के व्यापार   मैं अतिरिक्त लाभ की आशा है/
अंक २,११,२०,२९
आज आपकी सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आपकी राय का मान होगा/मीडिया अधिक प्रभावपूर्ण रहेगी/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/आग,गर्मी,लू से परेशानी का अंदेशा है/आज अनर्गल वाद् विवाद  से यथा संभव दूर रहिये/
अंक ३,१२,२१,३०
आज व्यवसायिक व् सामाजिक प्रभुत्व बढेगा/मीडिया,धर्म गुरु,आर्किटेक्ट्स ,कृषक वर्ग,सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,नवरतन  बहु रंगी भू उत्पाद,रेडी मैड वस्त्र विक्रेता,वाहन,पेट्रोल,सम्पति के विक्रेता व् निवेशक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक मतभेद बड़ सकते हैं/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियीं के साथ सामंजस्य की नीति अपनाने  मैं ही हित है/वाहन चालन मैं भी अतिरिक्त सावधानी  की ज़रूरत है/
अंक ५,१४,२३
आज अहम पर काबू रखिये व् अनर्गल वविवाद से दूर रहिये/मन  की चपलता पर नियंत्रण रखिये व बुजुर्गों की भावनाओं की कद्र कीजिये/सम्पति से जुड़ी किसी न्यायिक प्रक्रिया  मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/
अंक ६,१५,२४
आज व्यक्तिगत स्तर पर उपलब्धियां सामान्य रहेंगी/सम्पति से जुड़ी कोई न्यायिक प्रक्रिया आपको निराशा जनक परिणाम दे सकती है/आग,गर्मी,लू व शोर्ट सर्किट से भी हैं का अंदेशा है/सवाधानी से ही बचाव सम्भव है/
अंक ७,१६,२५
आज आपकी सामाजिक व व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढेगी/परिवार मैं भी आपकी राय का मान होगा/सम्पति से जुड़ी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आपको प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/मीडिया,हीरे व लोहे,वाहन व पेट्रोल के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आध्यात्म ज्ञान मैं रूचि बढेगी/
अंक ८,१७,२६
आज आप भाग्य अनुकूलता व व्यक्तिगत प्रयास दोनों से ही लाभान्वित होंगे,परन्तु प्रशासनिक सत्र पर  कुछ मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/उच्च अधिकारियों की विचारधारा समझने की कोशिश कीजिये/आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक,धर्म गुरु,सर्जन्स आज अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/
अंक ९,१८,२७
आज धार्मिक अनुष्ठानो मैं रूचि बढेगी/ज्योतिष ज्ञान व वास्तु परामर्श भी आपको रुचिकर लगेंगे/घर मैं कुछ मांगलिक कार्य के आसार हैं/आध्यात्म गुरु,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट,ईंधन,हीरे  व नवरतन विक्रेता,सम्पति निवेशक  आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सेना व न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोगों के लिए विशेष अनुकूल दिन है/




No comments:

Post a Comment