Wednesday, May 16, 2012


अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल    दिनांक १७/५/२०१२     गुरुवार
========================================================

अंक १,१०,१९,२८
आज अहम पर काबू रखिये व अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/अपने बुजुर्गों की आशीष पाने की कोशिश कीजिये/आज वाहन चालन मैं भी आतिरिक्त सावधानी बरतिए/आज नवीनता के अभाव मैं आप कुछ बोरियत महसूस करेंगे/अपनी अभिरुचियों मैं कुछ समय देने के चेष्टा कीजिये/
अंक २,११,२०,२९
आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढेगी/परिवार मैं व व्यवसाय मैं आपकी  राय का मान होगा/मीडिया,प्रकाशक,कॉस्मेटिक सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,हीरे,पेट्रोल व वाहन के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,आंतरिक सज्जाकर आतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आध्यात्मिक गतिविधियों मैं भी रुझान रहेगा/प्रतियोगी परीक्षा के अनुकूल परिणाम के आसार हैं/
अंक ३,१२,२१,३०
आज सामाजिक प्रभुत्व व व्यवसायिक स्थिरता बढेगी/आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,वास्तु विद,भविष्य्वेता,मीडिया,प्रकाशक व्यक्तिगत प्रयासों व भाग्य अनुकूलता से विशेष लाभान्वित होंगे/हीरे,सोने,सम्पति के विक्रेता व निवेशक,वाहन व पेट्रोल विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं/
अंक ४,१३,२२,३१
आज अहम के टकराव व अनर्गल वादविवाद से परेशानी हो सकती है/वाहन चालन मैं भी आतिरिक्त सावधानी बरतिए/बुजुर्गों से सामंजस्य की नीति अपनाईये/व्यवस्थित मन से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/
अंक ५,१४,२३
आज मन की चपलता पर नियंत्रण रखिये व कोशिश कीजिये की आप की वजह से बुजुर्गों का दिल  न दुखे/शिक्षा व गृह  निर्माण हेतु ऋण लेने व देने के लिए अनुकूल दिन है/सोने व सम्पति मैं भी दीर्घ  कालीन निवेश लाभप्रद रहेगा/साहित्यिक व सामाजिक दायरा विस्तार पायेगा/
अंक ६,१५,२४
आज पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/घर व आफिस की आन्तरिक सज्जा मैं भी रूचि रहेगी/सामाजिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/सोने व सम्पति मैं निवेश हेतु अनुकूल दिन है/
अंक ७,१६,२५
आज सामाजिक व साहित्यिक  दायरा विस्तृत होगा/आपकी राय का मान होगा/मीडिया,प्रकाशक,भवन निर्माता,सोने व सम्पति के विक्रेता व निवेशक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक व व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ होगी/घर मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं/साक्षात्कार व प्रतियोगी परीक्षा के अनुकूल परिणाम के आसार हैं/
अंक ८,१७,२६
आज आध्यात्मिक प्रवृति विकसित होगी/तीर्थयात्रा के अवसर भी बन सकते है/परिवार मैं सुख शांति का माहौल रहेगा/प्रकाशक,मीडिया,सर्जन्स,भवन निर्माता,धर्म प्रचारक,हीरे ,सोने,सम्पति के निवेशक,सामाजिक कार्यकर्ता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ९,१८,२७
आज पारिवारिक,सामाजिक व व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से सम्पादित होंगे/घर मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं/सोने,सम्पति के विक्रेता व निवेशक,प्रकाशक,साहित्यकार,समाज सेवक,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आध्यत्मिक गतिविधियों की ओर व योग साधना मैं रुझान रहेगा/





No comments:

Post a Comment