Tuesday, May 29, 2012

ANK JYOTISH 30/5/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक ३०/५/२०१२
===========================================

अंक १,१०,१९,२८
आज के दिन व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्रों से आकस्मिक लाभ मिल सकता है/विदेश मैं उच्च अध्ययन हेतु व निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने  के लिए अनुकूल  दिन है/मेहमान नवाजी मैं व बच्चों के साथ समय अच्छा बीतेगा/
अंक २,११,२०,२9
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्य सृजन व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी नाम होगा/विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको लाभान्वित कर सकते हैं/विदेश मैं व्यवसाय विस्तार हेतु व् उच्च अध्ययन हेतु प्रस्थान करने के लिए उत्तम दिन है/आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स,अनुवादक ,सोने,सम्पति के निवेशक व् विक्रेता आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नौकरी बदलने के लिए उत्तम दिन है/
अंक ३,१२,२१,३०
 आज सामाजिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढेगी/साहित्य,समाज सेवा की गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/विदेश यात्रा के कार्यक्रम मैं मैं बाधा आ सकती है/संतान पक्ष की किसी चिंता से भी अनमने हो सकते हैं/व्यवस्थित चित से हल पाने की कोशिश करें तो सफलता निश्चित है/
अंक ४,१३,२२,३१
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको आकस्मिक लाभ दे सकते हैं/विदेश मैं इवेंट मेनेजमेंट हेतु व् व्यवसाय विस्तार एवं उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/आपकी रूचि नवाचारों,अनुसधान व् आविष्कार मैं रहेगी/अपने आविष्कार को पेटेंट करवाने हेतु उत्तम दिन है/आपकी प्रशासनिक नव नीतियों को सहज अनुमोदन मिलेगा/
अंक ५,१४,२३
आज विदेश मैं बसे मित्रों व् रिश्तेदारों की वजह से आपको आकस्मिक लाभ मिल सकता है/उच्च शिक्षा व् सम्पति क्रय हेतु ऋण लेने व् देने के लिए अनुकूल दिन है/संगीतकार,इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक,खिलाड़ी,रिकी प्रशिक्षक ,बाल साहित्य प्रकाशक आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/
अंक ६,१५,२४
आज परिवार की सुख सुविधा हेतु आप सहर्ष व्यय करेंगे/सोने,सम्पति के निवेशक व् विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामजिक प्रतिष्ठा बढेगी/
अंक ७,१६,२५
आज व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता,आर्किटेक्ट्स,बाल साहित्य रचेयता,निर्यातक,मनोरोग व् बालरोग विशेषग्य,खेल जगत से जुड़े लोग,रिकी प्रशिक्षक,पर्यटन व् होटल उद्यमी विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सोने व् सम्पति के निवेशक व् विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ८,१७,२६
आज सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक मतभेद कुछ बढ सकते हैं/ सोने,सम्पति के निवेशक,सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ९,१८,२७
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व कुछ अडचनों के बावजूद भी पूरे कर पाएंगे/संत्तान पक्ष की किसी चिंता से या आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ परेशान हो सकते है/आज किसी  को उधार न दीजिये/विदेश यात्रा का कार्यक्रम भी कुछ परेशानी बड़ा सकता हैं/शांत व् व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियों को पूरा करने की कोशिश कीजिये/सोने व् सम्पति मै निवेश कीजिये/





 

No comments:

Post a Comment