Tuesday, May 1, 2012

ANK JYOTISH 2/5/2012

अंकों के  आधार पर आपका भविष्फल    दिनांक २/५/२०१२
=========================================
 
अंक १,१०,१९,२८
आज का दिन गतिशीलता से भरपूर है/व्यवसायिक कारणों  से विदेश यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन हेतु व् व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/संगीतकार,योग व् रिकी प्रशिक्षक,इवेंट मेनेजर्स,लेखाविद,निर्यातक,नर्सरी स्कूल व् होबी सेंटर्स,कराटे प्रशिक्ष्ण केंद्र अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज मेहमानों के साथ भी समय खुशनुमा बीतेगा/
अंक २,११,२०,२९
आज निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/विदेशी सम्पर्क सूत्र भी आपको लाभ पहुंचा सकते हैं/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य,पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर,लेखाविद,संगीतकार ,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आंतरिक सज्जा व् गृह निर्माण,सोने व् सम्पति मैं निवेश के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी विकसित होगा/
अंक ३,१२,२१,३०
आज साहित्यिक व् रचनात्मक प्रवृति मुखर होगी/सैर सपाटे  व् मनोरंजन के कार्यक्रम भी बनेंगे/चांदी,सोने व् सम्पति मैं किया गया पूर्व निवेश व् विक्रय आज अधिक लाभप्रद रहेगा/संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने हो सकते हैं/शांत चित से समाधान पाने की कोशिश कीजिये,हल पा सकेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१
आज विदेश भ्रमण के कार्यक्रम क्रियान्वित करने हेतु उत्तम दिन है/उच्च शिक्षा व् व्यवसाय वितार हेतु विदेश प्रस्थान के लिए भी अनुकूल दिन है/संगीतकार,इवेंट मेनेजर्स ,लेखाविद,मनोरोग व् बालरोग विशेषग्य अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/
 अंक ५,१४,२३
आज अंतरात्मा की पुकार की और ध्यान दीजिये/अपनी गणनात्मक क्षमता  का भी भरपूर  उपयोग व्यवसाय विस्तार हेतु कीजिये/आज विदेशी सम्पर्क सूत्रों से लाभ के आसार है/पर्यटन व् होटल
उद्यमी,उड्डयन सेक्टर व् निर्यातक,विदेश मैं प्रशासनिक सेवा अधिकारी ग्रह अनुकूलता से विशेष लाभान्वित होंगे/बच्चों व् मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/शिक्षा व् गृह निर्माण हेतु ऋण लेने व् देने के लिए अनुकूल दिन है/
अंक ६,१५,२४
आज व्यक्तिगत  प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पायेंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/घर व् आफिस की आन्तरिक सज्जा मैं रूचि रहेगी/सोने व् सम्पति मैं निवेश के लिए अनुकूल दिन है/
अंक ७,१६,२५
आज स्वास्थ्य की और विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण का अंदेशा है/हवाई यात्रा मैं भी कुछ बाधा सकती है/साहित्यिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/मेहमान नवाजी मैं भी समय खुशनुमा बीतेगा/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य,संगीतकार,विदेश मैं भेजे गए शिष्ट दल व् कला जत्थे विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ८,१७,२६
आज व्यक्तिगत स्तर पर आपकी उपलब्धियां सामान्य रहेंगी/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि  होगी/मीडिया,लेखक,प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,वास्तु विद ,सोने,सरसों के तेल व् सम्पति के निवेस्ज्क विशेष लाभप्रद स्थिति मैं  रहेंगे/
अंक ९,१८,२७
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से या अनचाहे मेहमानों की वजह से आप अनमने रहेंगे/धैर्यपूर्वक  स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा विस्तृत होगा व् आप पारिवारिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/व्यवसायिक स्थिति भी सम्मानजनक रहेगी/सोने व् सम्पति मैं निवेश कीजये/


 

No comments:

Post a Comment