Tuesday, May 22, 2012

ANK JYOTISH 23/5/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल २३/५/२०१२ बुधवार


=========================================

अंक १,१०,१९,२८

आज का दिन गतिशीलता से भरपूर है/आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूरे कर पाएंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए ,नौकरी व् व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए,कला जत्थे व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल विदेश भेजने हेतु उत्तम दिन है/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चोंके साथ बिताया गया समय खुशी देगा/ट्रेवेल एजेंट्स व् पर्यटन विभाग ,होटल उद्यमी विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९

आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको लाभान्वित करेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज लाभप्रद रहेंगे/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य,सेक्सोलोजिस्ट,इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक,,नर्सरी स्कूल संचालक,स्पोर्ट्स कोचिंग सेंटर्स,रिकी व् करते प्रशिक्षक,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आप मेहमानों व् पारिवारिक सुख सुविधा पर खुले दिल से व्यय करेंगे/

अंक ३,१२,२१,३०

आज मानसिक तनाव के रहते आप अपनी अभिरुचियों पर ध्यान नहीं नहीं दे पाएंगे/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/आर्थिक संसाधनों की कमी के चलते मन कुछ अशांत रहेगा/संतान पक्ष की कोई चिंता भी आपको विचलित कर सकती है/आज आर्थिक नव निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/पुरानी उधारी वसूलने मैं भी दिक्कत आ सकती है/

अंक ४,१३,२२,३१

आज अंतरात्मा की पुकार की और ध्यान दे कर बच्चों की समस्यां का समाधान पा सकेंगे/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते है/ यात्रा हेतु अनुकूल दिन है/सीमेंट,पारे व् स्पोर्ट्स सामग्री के निर्यातक ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के व् दुग्ध उत्पाद विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक ५,१४,२३

आज अपनी गणनात्मक क्षमता का भरपूर उपयोग करते हुए व्यवसाय के विस्तार की नीति निर्धारित कीजिये/अंतरात्मा की पुकार की और भी ध्यान दीजिये/आज आप मनोवैज्ञानिक दृष्टि कोण से समस्याओं का हल पा सकेंगे/विदेश मैं इवेंट मेनेजमेंट,सांस्कृतिक प्रस्तुति व् व्यवसाय विस्तार हेतु,उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/ लोन व् ट्रेवेल अजेंसिस ,होटल व् पर्यटन उद्यमी,खेलकूद प्रशिक्षक ,रिकी प्रशिक्षक, आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/

अंक ६,१५,२४

आज के दिन व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगेपनतु भाग्य अनुकूलता से कुछ आकस्मिक धन लाभ मिल सकता है/फ़शिओन्व ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,चर्म उत्पाद व् कॉस्मेटिक विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५

आज के दिन आप व्यक्तिगत प्रयासों व् भाग्य अनुकूलता के कारण आप विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/व्यक्तिगत रख रखाव व् पारिवारिक सुख सुविधा

हेतु एवं मेहमान नवाजी व् बच्चों पर खुले दिल से व्यय करेंगे/बाल साहित्य प्रकाशक,स्पोर्ट्स सामग्री विक्रेता,कॉस्मेटिक्स,चोकोलेटेस,काफी के विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य,इवेंट मेनेजर्स,संगीतकार,कोरियो ग्राफ्र्स अपनी विशिष्ट पहचान बाबा पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्रों से आपकी आर्थिक स्थिति सुदढ़ होगी/

अंक ८,१७,२६

आज के दिन आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं होगा/आप शांत व् व्यवस्थित मन से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दे व् कुछ समय अपनी अभिरुचिओं के लिए दीजिये/

अंक ९,१८,२७

आज संतान पक्ष की किसी चिता से व् कुछ आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ परेशान रहेंगे/मन को व्यवस्थित रखने की चेष्टा कीजिये/विदेश यात्रा के कार्यक्रम मैं भी कुछ बाधा आ सकती है/आज किसी को उधार न दें,अन्यथा भविष्य मैं इस राशि की वसूली मैं अडचन आ सकती है/




No comments:

Post a Comment