Thursday, May 31, 2012

ANK JYOTISH 1/6/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक १/६/२०१२ अंक १,१०,१९,२८ आज आपका प्रशासनिक प्रभुत्व बढेगा/नेतृत्व क्षमता विकसित होगी/आपकी बौद्धिक प्रतिभा का दूसरों पर प्रभाव बढेगा व आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं होंगे/कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद आज आप निर्धारित लक्ष्य पूरे कर पाएंगे/ अंक २,११,२०,२९ आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/परन्तु भाग अनुकूलता के कारण सामाजिक,व्यवसायिक क्षेत्र मैं नाम होगा आर्थिक व सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/भूरे व सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,सोने,सम्पति के निवेशक व विक्रेता,साहित्यकार,मीडिया,कला समीक्षक ,आर्किटेक्ट्स,वास्तु विद विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ३,१२,२१,३० आज व्यक्तिगत प्रयास सामन्य परिणाम ही देंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आप लाभान्वित होंगे व पारिवारिक दायित्व आर्थिक तंगी के बावजूद पूरे कर पाएंगे/कुछ अपयश का अंदेशा है/सहचर से संबंधों मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/ अंक ४,१३,२२,३१ आज प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/उच्च अधिकारियों व बुजुर्गों के साथ सामंजस्य की नीति अपना कर चलिए/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लीजिये/अपव्यय के कारण सहचर से मन मुटाव का अंदेशा है/ अंक ५,१४,२३ आज प्रशासनिक कारणों से यात्रा के अवसर बन सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं व दुग्ध उत्पादों के विक्रेता,सोने व सम्पति के विक्रेता व निवेशक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/उच्च अध्ययन व गृह निर्माण हेतु ऋण लेने व देने के लिए अनुकूल दिन है/सोने व सम्पति मैं निवेश कीजिये/ अंक ६,१५,२४ आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग अनुकूलता से पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व निभ पाएंगे न आप परिवार की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/सोने व सम्पति मैं निवेश कीजिये/ अंक ७,१६,२५ आज व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए सामान्य दिन है/शैक्षणिक व साहित्यिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/सोने व सम्पति के विक्रेता व निवेशक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ८,१७,२६ आज प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते है/अपने बुजुर्गों व उच्च अधिकारियों के साथ ताल मेल बैठा कर चलिए/पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/सोने,सम्पति मैं निवेश कीजिये/ अंक ९,१८,२७ आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम देंगे/भाग्य अनुकूलता से आप पारिवारिक,सामाजिक ,व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/सोने,सम्पति,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

No comments:

Post a Comment