Saturday, May 12, 2012

ANK JYOTISH 13/5/2012

 अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक  १३/५/२०१२
========================================
अंक १,१०,१९,२८
आज नेतृत्व की प्रवृति मुखर होगी/सामाजिक गतिविधियों मैं व मेहमान नवाजी मैं कुछ समय दे पाएंगे/विदेश यात्रा  के अवसर बन सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं,सीमेंट,पारे के निर्यातक ,ट्रेवेल एजेंट्स, इवेंट मेनेजर्स आतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक २,११,२०,२९
आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम देंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको लाभान्वित कर सकते हैं/विदेश प्रस्थान हेतु व निर्यात व्यवयास विस्तार हेतु उत्तम दिन है/बालरोग व मनोरोग विशेषग्य,निर्यातक,योग व खेलकूद प्रशिक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ३,१२,२१,३०
आज आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से व संतान पक्ष की किसी चिंता से आप अनमने रहेंगे/व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियों पर ही समय दीजिये/
अंक ४,१३,२२,३१
आज आपकी रूचि प्रशासनिक नवाचारों,अनुसन्धान व आविष्कार मैं रहेगी/विज्ञान रिसर्च सेंटर्स,मीडिया व विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/व्यवसाय की दीर्घ कालीन योजनायें बनेंगी/अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दे कर आप जो निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/
अंक ५,१४,२३
आज प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन व व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/आज आप मनोवैज्ञानिक दृष्टि कोण से समस्याओं का हल पा लेंगे/ट्रेवल व लोन एजेंट्स,इवेंट मेनेजर्स,निर्य्तक,होटल उद्यमी,पर्यटन विभाग अधिक अनुकूल स्थिति मैं  रहेंगे/
अंक ६,१२५,२४
आज के दिन आप किसी विशेष बदलाव की आशा मैं न रहिये/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूरे हो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये/
अंक ७,१६,२५
आज आप उत्साहपूर्वक बच्चों व मेहमानों के साथ समय बिता पाएंगे/निर्यात व्यवसाय के विस्तार के लिए व विदेश मैं उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन हैं/बालरोग व मनोरोग विशेषग्य ,इवेंट मेनेजर्स,कला जत्थे विदेश मैं अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/
अंक ८,१७,२६
आज अहम पर काबू रखिये/अपने बुजुर्गों की भावनाओं का विशेष ध्यान रखिये व उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिये /उच्च अधिकारियों के दृष्टि कोण को समझने की व सामंजस्य की नीति अपनाने की चेष्टा  कीजिये/
अंक ९,१८,२७
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेश यात्रा मैं कुछ बाधा के आसार हैं/किसी पुराने उधार को वसूल करने मैं दिक्कत आ सकती है/मन को शांत व व्यवस्थित रखने की कोशिश कीजिये व योग साधना मैं कुछ समय दीजिये/





 

No comments:

Post a Comment