Sunday, April 29, 2012

ank ganana 30/4/2012

अंक १,१०,१९,२८
आज के दिन व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थित्ति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला  पाएंगे,परन्तु आप भाग्य अनुकूलता से लाभान्वित होंगे/विदेश यात्रा के आसार हैं/चांदी व  हस्तशिल्प उत्पादों के  निर्यात  व विक्रय से अतितिक्त लाभ की आशा है/आज मनोरंजन व सैर सपाटे के कार्यक्रम बनेंगे व चित शांत रहेगा/रचनात्मक गतिविधियों मैं  मन रमेगा/
अंक २,११,२०,२९
आज का दिन व्यवसाय,नौकरी व निवास बदलने के लिए अनुकूल है/पारिवारिक,सामाजिक व व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/मीडिया,साहित्यकार,अनुवादक,सामाजिक कार्यकर्ता.आर्किटेक्ट्स,वास्तु विद,आंतरिक सज्जाकार,सोने,चांदी व सम्पति के निवेशक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक सम्मान बढेगा/
अंक ३,१२,२१,३०
आज आप पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूरे कर पाएंगे/साहित्यिक व सामाजिक दायरा विकसित होगा/सोने,चांदी व सम्पति मैं किया गया पूर्व निवेश आपको आज लाभान्वित करेगा/निवास व नौकरी बदलने के लिए व गृह निर्माण के लिए अनुकूल दिन है/
अंक ४,१३,२२,३१
आज के दिन आप किसी उल्लेखनीय बदलाव की आशा मैं न रहिये/दैनिक गतिविधियाँ सुचारू रूप से निभ जायेंगी/सैर सपाटे,मनोरंजन व पर्यटन के कार्यक्रम बनेंगे/चांदी के निर्यात व निवेश से आतिरिक्त लाभ प्राप्ति के आसार हैं/
अंक ५,१४,२३
आज आपकी पारिवारिक व व्यवसायिक गतिविधियाँ सहजता  से निभ जायेंगी/सामाजिक स्थिति सम्मान जनक रहेगी/साहित्यिक दायरा भी विस्तृत होगा/शिक्षा व गृह  निर्माण हेतु ऋण लेने व देने के लिए अनुकूल दिन हैं/सोने व सम्पति मैं निवेश कीजिये/
अंक ६,१५,२४
आज आपकी रूचि पारिवारिक क सामाजिक गतिविधियों मैं रहेगी व आप पारिवारिक सुख सुविधा पर सहर्ष व्यय करेंगे/आंतरिक सज्जा व भवन निर्माण शुरू करने के लिए भी अच्छा दिन है/सोने,सम्पति व एथिनिक जेवेलेरी के विक्रय से आतिरिक्त लाभ की आशा है/
अंक ७,१६,२५
आज पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता  रहेंगे/सोने,सम्पति के पूर्व निवेश से लाभ के आसार हैं/साहित्यिक व सामाजिक दायरा विकसित होगा/व्यवसायिक स्थिति भी सुद्ढ़ होगी/आंतरिक सज्जाकार,मीडिया,साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/
अंक ८,१७,२६
आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढेगी/सामाजिक व व्यवसायिक,पारिवारिक क्षेत्र मैं उपलब्धियां प्रभावपूर्ण होंगी/सोने ,सम्पति,सरसों के तेल के विक्रय से आतिरिक्त लाभ के आसार है/मीडिया अधिक प्रभावशाली रहेगी/
अंक ९,१८,२७
आज आपकी रूचि पारिवारिक,सामाजिक व साहित्यिक गतिविधियों मैं रहेगी/व्यवसायिक क्षेत्र  मैं भी नाम होगापरिवार मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं/सोने,सम्पति के निवेशक व विक्रेता अतितिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/गृह निर्माण ,वास्तु परामर्श हेतु अनुकूल दिन है/सामाजिक स्थिति अधिक प्रभावपूर्ण रहेगी/




 

No comments:

Post a Comment