Monday, March 26, 2012

ANK JYOTISH FOR 27/3/2012


अंक १,१०,१९,२८
आज व्यक्तिगत स्तर पर उपलब्धियां सामान्य रहेगी/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूरी हो पाएंगी/अहम के टकराव से परेशानी हो सकती है/बुजर्गों व उच्च  अधिकारियों की हरगिज़ अवहेलना न कीजिये/वाहन चालन मैं भी आतिरिक्त सतर्कता बरतिए/
अंक २,११,२०,२९
आज सेहत व आहार की ओर ध्यान दीजिये/कोई पुराना चर्म रोग व रक्त विकार या ज्वर आपकी परेशानी का कारण हो सकते हैं/सम्पति के किसी वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/सामाजिक प्रतिष्ठा मैं बढोतरी होगी व् आपकी राय का मान होगा/पेट्रोल ,वाहन व् हीरे के विक्रेता अतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया अधिक प्रभावशाली रहेगी/
अंक ३,१२,२१,३०
आज आपकी रूचि आध्यात्मिक गतिविधियों मैं रहेगी/गृहस्थ मैं कुछ मांगलिक कार्य के आसार हैं/सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा/हीरे,नवरतन,ईंधन,वाहन के विक्रेता,सम्पति निवेशक,धर्म गुरु,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग आज गृह अनुकूलता से विशेष लाभान्वित होंगे/
अंक ४,१३,२२,३१
आज शांत मन से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/अनर्गल वादविवाद व् अहम के टकराव से परेशानी का अंदेशा है/बुजुर्गों,उच्च अधिकारीयों से सामंजस्य बिठा कर चलिए/ वाहन चालन मैं भी विशेष सतर्कता बरतिए/
अंक ५,१४,२३
आज सेहत व् आहार की और विशेष ध्यान दीजिये व् आप इतने समय से जो नियमित हेल्थ चेकअप टालते आये है,उसे और अधिक स्थगित करना आपकी परेशानी बड़ा सकता है/सम्पति से जुडी कोई  न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/अहम पर काबू रखना बहुत ज़रूरी है/विवादास्पद स्थितियों से यथासंभव दूर रहिये/
अंक ६,१५,२४
आज सम्पति का लेन देन स्थगित कर दीजिये/अनर्गल वाद विवाद से भी दूर रहिये/रक्त चाप बढने का अंदेशा है/व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित रखिये/
अंक ७,१६,२५
आज आपका सामाजिक प्रभुत्व बढेगा ,परन्तु यथासंभव व्यवहार विनम्र रखिये/उग्रता व् अनर्गल वादविवाद का असर आपकी सेहत पर पड सकता है/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/
अंक ८,१७,२६
आज धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा व् तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/सामाजिक  व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा/मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/
अंक ९,१८,२७
आज घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार है/व्यवसायी व् सामाजिक दायित्व भी बखूबी निभ जायेंगे/आप उर्जावान रह कर ,विभिन्न प्रतियोगिताओं मैं भी अग्रणी रहेंगे/सम्पति निवेशक,सेना व् न्यायिक पेशे से जुड़े लोग,फोटो जर्नलिस्ट,भू सर्वेक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

No comments:

Post a Comment