Friday, June 8, 2018

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/6/2018 सोमवार

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल    दिनांक  11/6/2018 सोमवार

अंक 1,10,19,28
आज आपका रुझान कलात्मक व् रचनातमक गतिविधियों क सैर सपाटे ,आमोद प्रमोद की ओर बढेगा/राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार के क्रियाकलापों मै भी समय दे पाएंगे/चांदी,मोती ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/'

अंक 2,11,20,29
आज आप शांत चित से अपने दायित्व पूरे कर  पाएंगे/रचनात्मक गतिविधियों व् कला के क्षेत्र मैं नाम होगा/मीडिया,कलाकार,चांदी,मोती के विक्रेता,पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज का दिन गतिशील है/सुरुचि पूर्ण मन से आप विभिन्न रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों मैं समय देंगे व् अग्रणी रहेंगे/चांदी,मोती ,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आमोद प्रमोद ,पिकनिक के कार्यक्रम बनेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज शांत चित रहेंगे व् रचनातमक क्षेत्र मैं समय दे  पाएंगे/सैर सपाटे व् आमोद प्रमोद मैं भी मन रमेगा/होटल व् पर्यटन उद्यमी,चांदी के विक्रेता,उड्डयन सेक्टर अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/प्रशासनिक मतभेदों से यथासंभव दूर रहिये/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला  पाएंगे/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते है/राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं मन रमेगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज के दिन किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट  रहेंगे/अपनी अभिरुचियों की तुष्टि मैं कुछ समय दीजिये/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष सतर्क रहिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/हवाई यात्रा मैं भी बाधा  आ सकती है /अपनी रचनात्मक अभिव्यक्ति मैं कुछ समय दीजिये/मन को सुकून मिलेगा/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ल पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/उच्च अधिकारीयों व् बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी  बडा सकते हैं/अहम पर काबू रखिये/

अंक 9,18,27
आज के दिन किसी विशेष बदलाव के संकेत नहीं है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/कुछ समय अपनी अभिरुचियों व् सामाजिक मेल मिलाप मैं दीजिये/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment