Sunday, May 6, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/5/2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/5/2018


अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील व् सार्थक परिणाम देने वाला है/व्यवसायिक कारणों से व् उच्च अध्ययन हेतु विदेश गमन के अवसर बन सकते हैं/टूरिज्म व् उड्डयन सेक्टर,शिपिंग इंडस्ट्री से जुड़े लोग,सीफ़ूड,चांदी व् मोती ,खेल सामग्री के विक्रेता व् निर्यातक ,मनोवैज्ञानिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर विशेष ध्यान दीजिये/ जलजनित संक्रमण  से परेशानी का अंदेशा है/टूरिज्म सेक्टर,निर्यातक, इवेंट मेनेजर्स,बेन्कर्स,लेखाविद ,चांदी ,खेल् सामग्री, म्यूजिक एलबम्स के विक्रेता ,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं अधिक रूचि लेंगे/ शिपिंग सेक्टर,चांदी,सीफ़ूड के विक्रेता व् निर्यातक,मीडिया,धर्म प्रचारक ,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक व् एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज का दिन हलचल से भरा है आप उत्साहित मन से विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे/ शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,म्नोरोग व् बाल रोग विशेषग्य,इवेंट मेनेजर्स ,साहसिक समुद्री आभियान प्रशिक्षक,निर्यातक,कोरियो ग्राफ्र्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य  अनुकूलता से आपके बाधित कार्य गति लेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/निर्यातक,पर्यटन उद्यमी व् मनोरोग एवं बाल रोग चिकित्सिक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय मित्र मंडली के साथ बितायिये व् बोरियत से निज़ात पाईये/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/पर्यटन व्  होटल उद्यमी,मनोवैज्ञानिक,नर्सरी स्कूल संचालक, शिपिंग सेक्टर,ड्राइविंग स्कूल्स,सीफ़ूड,चांदी,मोती के विक्रेता व् निर्यातक, खिलाड़ी,इवेंट मेनेजर्स ,मीडिया,खेल संन्वाददाता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ समय अपनी मनपसंद गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण आज आपको पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल करना पड़ सकता हैं/संयमित चित से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/

======================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक




www.numeropath.com

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment