Saturday, April 7, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/4/2018 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/4/2018 सोमवार


अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति शिथिल हो सकती है/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/कुछ समय सैर सपाटे व् रचनातमक  गतिविधियों मैं दीजिये;सुकून मिलेगा/

अंक 2,11,20,29
आज स्वास्थ्य व्  आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/ ज्वर ,रक्त विकार ,चर्म रोग आदि  से परेशानी का अंदेशा है/  भाग्य अनुकूलता के  फलस्वरूप,अस्वस्थता के बावजूद आप अपने व्यवसायिक दायित्व निभा पाएंगे/ रचनातम्क कार्यों मैं रुझान बढेगा/ चाँदी ,एथिनिक जेवेलेरी व् भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिकस के विक्रेता,सेक्सोलोजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/कुछ विरोधी तत्व ईर्ष्यावश आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर  सकते हैं/ धार्मिक साहित्य अध्ययन,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढेगा/नवरतन,चांदी,कृषि भूमि के विक्रेता,एयर ट्रेवेल्स,धर्म गुरु,सेना व् न्यायपालिका,फोटो  जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स मैं नुक्सान का अंदेशा है/चांदी के विक्रेता व् निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर,कला समीक्षक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 5,14,23
आज अनर्गल वादविवाद आपके परेशानी बड़ा सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/ सेहत व् आहार के प्रति भी विशेष सचेत रहिये/


अंक 6,15,24
लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और अधिक स्थगित करना  आपकी परेशानी का सबब बन सकता है/ आज आपकी रूचि आमोद प्रमोद ,कलातमक गतिविधियों व् व्यक्तिगत रख रखाव मैं बढेगी/कोफी,चोकोलेटस ,तम्बाकू ,कास्मेटिक के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 7,16,25
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान देने की ज़रूरत है/ स्वास्थ्य अच्छा न रहने के बावजूद आप अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/


अंक 8,17,26
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक साहित्य,दर्शन शास्त्र के अध्ययन,वास्तु परामर्श मैं  रुझान बढेगा/सेना,न्यायपालिका,कृषक वर्ग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 9,18,27
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/ धार्मिक क्रिया कलापों मैं रूचि बढेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप रह रह कर महसूस करेंगे/  सेना,कृषक वर्ग,भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/




www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment