Tuesday, April 3, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/4/2018 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/4/2018 गुरुवार


अंक 1,10,19,28
आज आप विभिन्न व्यवसायिक,सांस्कृतिक गतिविधियों,मेहमान नवाजी व् सैर सपाटे मैं व्यस्त रहेंगे/चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के निर्यातक,टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल्स सेक्टर ,इवेंट मेनेजर्स ,संगीत व् नृत्य निर्देशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए,गृह निर्माण, घर व् आफिस की  आंतरिक सज्जा के लिए अनुकूल दिन है/आज सोने ,चांदी व् सम्पति,सीमेंट,पारे,खेल सामग्री  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन हेतु व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु विशेष उत्तम दिन है/

अंक 3,12,21,30
आज आप  की किसी चिंता को ले कर असमंजस की स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु शांत चित से हल पाने की कोशिश करेंगे,तो सफल रहेंगे/चांदी,सोने,सम्पति, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,साहित्यकार,आंतरिक सज्जाकार,मीडिया,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज का दिन हलचल से पूर्ण है/आमोद प्रमोद,सैर सपाटे,मेहमान नवाजी के कार्यक्रम बनेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी खास पहचान बना पाएंगे/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/चांदी,सीमेंट,पारे व् खेल सामग्री के विक्रेता ,होटल उद्यमी अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अपनी गणन्ताम्क योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये;व्यवसायिक नव् नीतियाँ  बनाने मैं यह आपकी सहायक होगी/ विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात्त विस्तार हेतु जाने के लिए व् भ्रमण हेतु अनुकूल दिन है/सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्यकार,शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व भी प्रभावी ढंग से पूर्ण हो पाएंगे/ अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु  आप सहर्ष व्यय करेंगे/सोने व् सम्पति ,सुनहरी रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 7,16,25
आज वाक इन इंटरव्यू के लिए उत्तम दिन है/निवास व् व्यवसाय बदलने व् ट्रान्सफर के लिए आवेदन देने के लिए अनुकूल दिन है/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,कोरियोग्राफर्स ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,कला समीक्षक, कलाकार, खिलाड़ी,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएँगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आपके कारोबारी व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/साहित्यिक व् शैक्षणिक
दायरा भी बढेगा/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/


अंक 9,18,27
आज आप आकस्मिक आये मेहमानों की ठीक से देखभाल करने की असमर्थता के कारण कुछ अनमने से रहेंगे/संतान पक्ष की किसी समस्या को ले कर असमंजस की स्थिति रहेगी/धैर्य पूर्वक स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/आज सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है//





www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment