Tuesday, April 3, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/4/2018 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/4/2018 बुधवार


अंक 1,10,19,28
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/ विदेश मैं राजनेतिक व् सास्कृतिक शिष्ट मंडल भेजने के लिए,भ्रमण व् उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं व् खेल सामग्री के निर्यातक ,इवेंट मेनेजर्स,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/खेल जगत से जुड़े लोग,नर्सरी स्कूल संचालक, कोरियोग्राफर्स ,निर्यातक ,मनोवैज्ञानिक,प्रसूति गृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/


अंक 3,12,21,30
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु संतान पक्ष की किसी चिंता को ले कर आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/अचानक आये अतिथियों के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि नवाचार,अनुसन्धान,आविष्कार,शोध कार्य आदि मैं बढेगी/आपका  रुझान प्रशासनिक  नव नीति निर्धारण की ओर बढेगा/शुरु मैं कुछ विरोध भी संभव है,परन्तु अंत मैं आपको समर्थन प्राप्त होगा/सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं ,पारे ,खेल सामग्री के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/अपनी गणताम्क क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये व् व्यवसाय विस्तार के लिए व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं नव नीतियाँ निर्धारित कीजिए/विदेश मैं कार्यरत  प्रशासनिक अधिकारी पहचान बना पाएंगे/


अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी  छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/


अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/मित्रों के कुछ सुखद समाचार मिल सकते है/आज मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ सुखद समय बिता पाएंगे/


अंक 8,17,26
आज अहम पर काबू रखिये/बुजुर्गो व उच्च अधिकारियों से मतभेद व् अनबन आपकी परेशानी  बड़ा सकते हैं/आज फ़ूड पोय्स्निंग का अंदेशा है/दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति सचेत रहिये/


अंक 9,18,27
आज के दिन नवीनता की कमी महसूस होगी/विदेश मैं बसे किसी प्रियजन का कोई समाचार आपकी परेशानी बड़ा सकता है/ आज किसी को भी उधार मत दीजिये/आज दिया गया धन डूबने का अंदेशा है/ व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिये/




www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment