Monday, April 30, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2/5/2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2/5/2018


अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील व् सार्थक है/आप व्यवसायिक ,सामाजिक,रचनातमक गतिविधियों मैं व्यस्त रहेंगे/मेहमान नवाजी के लिए व् आमोद प्रमोद,विदेश भ्रमण के लिए उत्तम दिन हैं/बालरोग व्  मनोरोग चिक्त्सिक ,ट्रेवेल एजेंट्स, मीडिया,कलाकार,एन जी ओ ,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/


अंक 2,11,20,29
आज कल्पना को मुक्त उड़ान दीजिये/रचनातमक गतिविधियों से धन व् यश प्राप्ति के आसार है/विदेश मैं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुति ,कला प्रदर्शनी आयोजन व् इवेंट मैनजमेंट हेतु अनुकूल दिन है/चांदी,सीमेंट,पारे,खेल सामग्री के विक्रेता व् निर्यातक, मीडिया,कला समीक्षक,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स ,मनोवैज्ञानिक, नर्सिंग होम्स,बेन्कर्स ,पर्यटन उद्यमी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 3,12,21,30
आज आपका रुझान रचनातमक गतिविधियों व् काव्य सृजन ,अनुवाद कार्य आदि मैं बढेगा/चांदी के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये अतिथियों की वजह से आज आप कुछ अव्यस्थित से व् तनाव ग्रस्त रहेंगे/व्यवस्थित चित से स्थिति सँभालने की चेष्टा कीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद व् कलातमक क्रिया कलापों मैं बढेगी/विदेशी  सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/मीडिया,कला समीक्षक, निर्यातक,खिलाड़ी ,प्रसूति गृह व् बालरोग विशेषग्य अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद व् राजनेतिक प्रतिद्वंदी आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/

अंक 5,14,23
आज आपके मन मैं बच्चों जैसी चंचलता रहेगी व् मेहमाननवाजी मैं व्  बच्चों के साथ बिताया समय सुखद रहेगा/बेन्कर्स,लेखाविद,इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक,लोन व् ट्रेवेल एजेंसियां ,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य व् खेल जगत से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 6,15,24
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक  गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय अपनी पसंददीदा गतिविधियों मैं दीजिये/


अंक 7,16,25
आज सेहत की ओर विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/विदेश मैं बसे किसी प्रियजन का सुखद समाचार मिल सकता है/उच्च अध्ययन,इवेंट मेनेजमेंट व् भ्रमण हेतु विदेश गमन के लिए व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु अनुकूल दिन है/


अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/प्रशासनिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/अहम पर काबू रखिये व् अपने अधिकारियों की विचारधारा समझने व् उनके साथ सामंजस्य बैठाने की कोशिश कीजिये/


अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अचानक आये मेहमानों की वजह से व् संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ असहज रहेंगे/विदेश यात्रा कार्यक्रम मैं भी बाधा का अंदेशा है/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक'

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment