Tuesday, April 17, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/4/2018 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/4/2018 शुक्रवार


अंक 1,10,19,28
 आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों,सैर सपाटे मैं बढेगी/व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये,अन्यथा अपव्यय के  कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/आज चांदी,हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक ,मीडिया,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनो ही मनवांछित फल देंगे/व्यवसायिक,सामाजिक व् आर्थिक  स्थिति सराहनीय रहेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं भी रुझान बढेगा/चांदी,हीरे,कास्मेटिक,चर्म उत्पादों,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल्स सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी सृजनात्मक  प्रवृति मुखर होगी/मीडिया,कला समीक्षक,आर्किटेक्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,पत्रकार,प्रकाशक,चाँदी ,हीरे,पेट्रोल ,वाहन ,श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता ,धर्म  गुरु,सर्जन्स,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश जोखिम् पूर्ण रहेगा/

अंक 4,13,22,31
आज  दैनिक गतिविधियाँ शांत चित से पूर्ण कर पाएंगे/रचनातमक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद,सैर सपाटे मैं रुझान बढेगा/ अपव्यय के कारण सहचर से कुछ अनबन का अंदेशा है/ वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/ लाटरी व् शेयर्स मैं धन डूबने का अंदेशा है/

अंक 5,14 ,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ बुजुर्गों की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/ अनर्गल वादविवाद व् वाहन चालन मैं लापरवाही आपकी  परेशानी बड़ा सकते है/ शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फल् स्वरूप आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ भूरे रंग की वस्तुओं,कॉस्मेटिक्स ,लैदर बेग्स के विक्रेता ,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 7,16,25
आज  वायुजनित संक्रमण ,एलर्जी से परेशानी का अंदेशा है/एयर ट्रेवेल्स व् पर्वतारोहण मैं भी आज परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आप अस्वस्थता के बावजूद व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी  निभा पाएंगे/ काले व् भूरे रंग की वस्तुओ के विक्रेता,कॉस्मेटिक सर्जन्स ,आर्किटेक्ट्स,मूवर्स ,ट्रेवेल एजेंट्स ,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,मीडिया,धर्मप्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आध्यात्मिक् गतिविधियों,वास्तु परामर्श,ज्योतिष आदि मैं रुझान  बढेगा/ प्रकाशक,मीडिया,सर्जन्स,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता ,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूरी कर पाएंगे/ दर्शन शास्त्र व् धार्मिक साहित्य ,वास्तु के अध्ययन मैं रुचि बढेगी/पत्रकार,प्रकाशक, धर्मगुरु,हीरे के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस होगी/ प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/




www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment