Monday, April 9, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/4/2018 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/4/2018 गुरुवार


 अंक १,१०,१९,२८ 
आज के दिन व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/दिन भर की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको संतुष्ट रखेंगी/कुछ समय सामाजिक गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
आज घरेलू व व्यवसायिक जिम्मेदारियां आपकी प्राथमिकता रहेंगी/साहित्यिक व सामाजिक दायरा भी विकसित होगा/सोने मैं निवेश लाभ देगा/सम्पति स्थान्तरण आज स्थगित कर दीजिये/आग व बहसबाजी से हानि का अंदेशा है/
अंक ३,१२,२१,३० 
आज का दिन घरेलू,कारोबारी व साहितियिक गतिविधियों के लिए उत्तम है/सामाजिक सम्मान मैं भी वृद्धि होगी/सेना,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,धर्म गुरु,कृषक,सम्पति निवेशक,ईंधन के विक्रेता आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१ 
आज का दिन सामन्य है/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूरी कर पाएंगे/किसी विशेष बदलाव की आशा मैं न रहिये/कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये/

अंक ५,१४,
आज आपकी रूचि घरेलू व कारोबारी गतिविधियों मैं रहेगी/स्वर्ण क्रय व शिक्षा हेतु ऋण देने के लिए अनुकूल दिन है/सामाजिक प्रतिष्ठा मैं वृद्धि होगी/बहसबाजी से दूर रहिये/सम्पति स्थान्तरण भी स्थगित कर दीजिये/
अंक ६,१५,२४
आज सम्पति से जुड़ी सौदेबाजी व न्यायिक प्रक्रिया न कीजिये/साहित्यिक,शैक्षणिक,कारोबारी व घरेलू गतिविधियों के लिए अनुकूल दिन है/सोने मैं निवेश कीजिये/आज आपकी रूचि गृह सज्जा मैं रहेगी/
अंक ७,१६,२५ 
व्यवसायिक व पारिवारिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सहियिक व सामाजिक गतिविधियों मैं भी रूचि रहेगी/सम्पति से जुड़ी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/सोने मैं निवेश दीर्घकालीन लाभ देगा/

अंक ८,१७,२६ 
आज आपका सामाजिक प्रभुत्व बढेगा/मीडिया व प्रकाशक ,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक प्रभावशाली रहेंगे/सम्पति,ईंधन व भू उत्पादों का विक्रय आज आतिरिक्त लाभप्रद रहेगा/

अंक ९,१८,२७ 
आज आपकी रूचि आध्यात्मिक गतिविधियों मैं रहेगी/ईंधन,बारूद,भू उत्पादों व बहु रंगी वस्तुओं का व्यापार आतिरिक्त लाभप्रद रहेगा/सेना व न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

No comments:

Post a Comment