Sunday, April 8, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 10/4/2018 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 10/4/2018 मंगलवार


अंक १
आज आपका प्रशासनिक वर्चस्व बना रहेगा/दान पुन्य व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी रूचि रहेगी/मर्चेंट नेवी,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,समुद्री उत्पादों व् चांदी के निर्यातक व् विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक २
आज आपके व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज आपको प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/क्रोध पर भी नियंत्रण
 रखिये/सेहत की ओर  ध्यान दीजिये व् पेयजल की शुद्धता के प्रति विशेष सतर्क रहिये/
अंक ३
व्यक्तिगत प्रयासों के सामन्य परिणाम  मिलेंगे/सेना,न्यायपालिका,भू सर्वेक्षक,सम्पति निवेशक,कृषक वर्ग,आध्यत्म गुरु,मर्चेंट नेवी ग्रह अनुकूलता से विशेष लाभान्वित होंगे/चांदी व् समुद्री उत्पादों व् नव रतन का विक्रय विशेष लाभ देगा/
अंक ४
आज प्रशासनिक मतभेद  का अंदेशा है/विवादस्पद स्थितयों से दूरी रखिये/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रय मैं आज हानि हो सकती है/समुद्री उत्पादों व् चांदी के विक्रय के लिए अनुकूल दिन है/
अंक ५
आज विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/क्रोध पर यथा संभव काबू रखिये/आग व् शोर्ट सर्किट से भी हानि  का अंदेशा है/आज सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक
 प्रक्रिया शुरू न कीजिये/
अंक ६
आज सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/विवादस्पद स्थितियों से भी दूरी रखिये व्  शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ध्यान दीजिये/
अंक ७
आज का दिन रोमांचकारी है/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,मर्चेंट नेवी,चांदी,मोती  व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आध्यात्म  मैं भी रूचि रहेगी/
अंक ८
आज प्रशासनिक मतभेद आपको खिन्न कर सकते है/चित शांत रखने का प्रयास कीजिये/दुग्ध उत्पादों की शुद्धता की और विशेष ध्यान दीजिये/आज का दिन सेना,न्यायपालिका व् धर्म  गुरुओं के लिए विशेष अनुकूल है/
अंक ९
आज आपकी रूचि  आध्यात्मिक गतिविधियों मैं रहेंगी/सम्पति निवेशक,ईंधन व् कुकिंग गैस एजेंसियां,भू उत्पादों व् नवरतन के विक्रेता,सेना व् न्यायपालिका  विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

No comments:

Post a Comment