Tuesday, March 6, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/3/2018 गुरुवार

#अंक ज्योतिष के आधार पर आपका #भविष्यफल दिनांक 8/3/2018 गुरुवार


अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् बुजुर्गों के साथ अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सावधानी की ज़रूरत है/आज कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये;व्यवस्थित मन से दैनिक क्रियाकलापों पर ध्यान दीजिये/

अंक 2,11,20,29
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ आपकी राय का मान होगा/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढेगा/घर मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं/हीरे,सोने,सम्पति,ईंधन ,वाहन के विक्रेता,कॉस्मेटिक सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स ,आंतरिक सज्जाकार ,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी बढेगा/ हीरे,पेट्रोल,लोहे,कोयले,सरसों के तेल ,सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स ,मीडिया, धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ अनबन का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के कारण आपकी राय का मान होगा/ आविष्कार,अनुसन्धान, समाज सेवा के क्षेत्र मैं कुछ नाम होगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभदायक स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये /बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों की विचारधारा समझे की कोशिश कीजिये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक व् गृह एवं शिक्षा ऋण एजेंसिया ,साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के परिणामस्वरूप ,आज आपकी सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुधरेगी/आर्किटेक्ट्स,सोने,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/

अंक 7,16,25
आज आपका सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा/आप दृढ़ता पूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,मीडिया,प्रकाशक, धर्म गुरु, पेट्रोल,वाहन,लोहे,सुनहरी व् श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स ,सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
सामाजिक व् व्यवसायिक गतिविधियाँ प्रभावपूर्ण ढंग से सम्पन्न होंगी,परन्तु अहम पर यथासंभव काबू रखिये/ धर्म गुरु,मीडिया, प्रकाशक, शिक्षाविद,साहित्यकार,समाज सेवक, सर्जन्स ,वाहन व् पेट्रोल,हीरे,सम्पति ,सुनहरी वस्तुओं  के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार है/

अंक 9,18,27
आज आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा व् सामाजिक एवं  व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढेगी/ धर्म प्रचारक,मीडिया,प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,फोटो जर्नलिस्ट्स ,हीरे,सम्पति,ईंधन ,वाहन के विक्रेता,सम्पति निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment