Sunday, March 4, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/3/2018 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/3/2018  मंगलवार


अंक 1,10,19,28
आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स व् लाटरी मैं हरगिज़ धन न उल्झायिये/रचनातमक व् कलातमक गतिविधियों से सुकून मिलेगा/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/ चांदी के विक्रेता व् निर्यातक, मीडिया, टूरिज्म सेक्टर आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/ आप अपने प्रियजन की सुविधा के लिए व् व्यक्तिगत रखरखाव पर सहर्ष व्यय करेंगे/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, भूरे व् रुपहले रंग की वस्तुओं, चर्म  उत्पादों व् कास्मेटिकस के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक  प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये /

अंक 3,12,21,30
आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद,आप अपने निर्धारित व्यवसायिक लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ सहचर  की भावनाओं के प्रति विशेष संवेदनशील रहिये/चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/मीडिया,कलाकार,चांदी,नवरतन ,सम्पति के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट ,धर्म गुरु आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज कोई भी नवनिवेश न कीजिये/आर्थिक स्तर पर दिन आपके लिए प्रतिकूल है/ शेयर्स मैं हानि का अंदेशा है/ मीडिया, कला समीक्षक,चांदी के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/मन की चपलता पर काबू रखिये व् अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/ सम्पति से जुड़े किसी वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा व् व्यक्तिगत रखरखाव पर खुले दिल से व्यय करेंगे/भूरे रंग की वस्तुओं ,चर्म उत्पादों,कास्मेटिक के विक्रेता,आर्ट मूवी निर्माता,आर्ट गेलेरी संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 7,16,25
व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियाँ प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु आप खुले दिल से खर्च करेंगे/काफ़ी ,तम्बाकू व् चोकोलेटेस ,कास्मेटिक, गिफ्ट आइटम्स के विक्रेता ,सेक्सोलोजिस्ट्स,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज टाल दीजिये/

अंक 8,17,26
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आध्यात्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/नवरतन व् बहु रंगी भू उत्पादों, ईंधन व् कृषि भूमि के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया प्रभावी रहेगी/

अंक 9,18,27
आर्थिक तंगी के चलते,आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/धार्मिक क्रिया कलापों मैं रुझान बढेगा/ सेना,न्यायपालिका ,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म प्रचारक ,कृषक वर्ग, भू शोध से जुड़े लोग,ईंधन विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment