Sunday, March 4, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/3/2018 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/3/2018  सोमवार


अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौधिक क्षमता व् तर्क शक्ति से आपके सहयोगी व् अधीनस्थ कर्मचारी बहुत प्रभावित रहेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,इवेंट मेंजेर्स ,सांस्कृतिक दल व् शिष्ट मंडल अपनी विशेष पहचान बना पाएंगे/ विदेश मैं उच्च अध्ययन व् निर्यात व्यवसाय हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/ बेन्कर्स,लेखाविद,मनोरोग व् बाल रोग चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन आप विभिन्न गतिविधियों मैं व्यस्त रहेंगे और सार्थक परिणाम मिलेंगे/विदेश यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/ विदेश मैं खेल स्पर्धा, सांस्कृतिक प्रस्तुति,इवेंट मेनेजमेंट,उच्च अध्ययन व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/होटल उद्यमी ,चांदी के विक्रेता व् निर्यातक ,मीडिया, खेल सवांददाता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि  रचनातमक व् कलातमक गतिविधियों मैं बढेगी/ आमोद प्रमोद,भ्रमण के कार्यक्रम बन सकते हैं/ है/संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने रहेंगे/चांदी,कला कृतियों के विक्रेता ,मीडिया व् अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये/ विदेशी संपर्क सूत्र  कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/विदेश  प्रशासनिक अधिकारी, कार्यकर्ता व् राजनेतिक गतिविधियों से जुड़े लोग अपनी पहचान बना पाएंगे/सफ़ेद व् स्लेटी  रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आप अपनी गणनाताम्क  क्षमता का भरपूर उपयोग कीजिए व् व्यवसाय विस्तार की नव नीतियां निर्धारित कीजिये/अंतरात्मा की पुकार की ओर भी ध्यान दीजिये/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,इवेंट मेनेजर्स ,राजनेता ,टूरिज्म सेक्टर आज विशेष अनुकूल  स्थिति  मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की चेष्टा कीजिये/

अंक 7,16,25
आज आपकी रूचि आमोद प्रमोद,सैर सपाटे व् रचनातमक गतिविधियों मैं बढेगी/ पर्यटन व् होटल उद्यमी ,इवेंट मेनेजर्स ,खेलजगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण राजनेतिक प्रतिद्वंदिता परेशानी बढा सकती है/ प्रशासनिक मतभेद भी बढ़  सकते हैं/

अंक 9,18,27
आज संतान  पक्ष की किसी चिंता के कारण असमंजस की स्थिति  मैं रहेंगे/ आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment