Tuesday, March 20, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/3/2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/3/2018

अंक 1,10,19,28
आज आप अपनी बौद्धिक क्षमता,तर्क शक्ति व् नेतृत्व की प्रवृति के फलस्वरूप विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/ राजनेता, कार्यकर्ता,इवेंट  मेनेजर्स,निर्यातक,पर्यटन  सेक्टर , उद्यमी,एन.जी .ओ.,म्नोचिक्त्सिक व् बालरोग चिकित्सिक,संगीतकार विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 2,11,20,29
आज के दिन आप काफी व्यस्त रहेंगे  एवं गतिविधियों के सार्थक परिणाम मिलेंगे/ विदेश मैं उच्च अध्ययन ,इवेंट मेनेजमेंट ,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/एयर ट्रेवेल्स,होटल उद्यमी,टूरिस्ट गाइड ,कोरियो ग्राफर्स  ,बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक ,फैशन व् ग्लेमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ मेहमानों व् बच्चों  के साथ बिताया गया समय खुशनुमा रहेगा/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 3,12,21,30
आज आप संतान की किसी समस्या के कारण असमंजस की स्थिति मैं रहेंगे/आक्समिक आये अतिथियों के कारण  पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/ एयर ट्रेवेल्स मैं भी बाधा आ सकती है/व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ध्यान दीजिये/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/कार्य गति मैं भी धन अभाव के कारण शिथिलता आ सकती है/

अंक 4,13,22,31
आज का दिन  गतिशील है/व्यवसायिक कारणों से विदेश यात्रा  के अवसर बन सकते  हैं/उच्च अध्ययन,भ्रमण व् निर्यात व्यवसाय हेतु विदेश गमन के लिए  अनुकूल दिन है/ मनोवैज्ञानिक,बालरोग चिकित्सिक ,बैंक मेनेजर्स, खेल सामग्री,सीमेंट व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता आज विशेष लाभप्रद स्थिति में  रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/ संगीतकार, नृत्य निर्देशक,रिकी प्रशिक्षक आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/निर्यात व्यवसाय विस्तार,इवेंट मैनजमेंट व्  भ्रमण हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/आज प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/

अंक 7,16,25
दिन हलचल पूर्ण व् सार्थक रहेगा/आज आपकी रूचि  विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों व् खेल कूद मैं बढेगी/विदेश मैं सांस्कृतिक दल भेजने के लिए व् उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/ भूरे व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,फैशन  व् ग्लेमर की गतिविधियों से सेक्सोलोजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ प्रशासनिक व्  राजनेतिक स्तर पर कुछ मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/

अंक 9,18,27
आज आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से व् संतान पक्ष की किसी चिंता को लेकर आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से रहेंगे/ विदेश यात्रा मैं भी बाधा का अंदेशा है/आज किसी से उधार न लीजिए , न दीजिये/ शांत चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment