Sunday, March 11, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/3/2018 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/3/2018  मंगलवार


अंक 1,10,19,28
दैनिक  गतिविधियाँ सहजता से निभा पाएंगे/आज के दिन आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/
कुछ समय सामाजिक  मेल मिलाप मैं  बिताने की चेष्टा कीजिये/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति से जुडी किसी लंबित वाद मैं आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद भी आपकी परेशानी बड़ा सकते है/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से निभ  जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढेगा/ नवरतन,सम्पति,ईंधन,बारूद,कृषि भूमि के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर  गुजरना चाहेंगे/आपकी रूचि अनुसन्धान,आविष्कार व् प्रशासनिक नवाचारों मैं बढ़ेगी /सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक् लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियाँ सहजता से निभा पाएंगे/सम्पति से जुड़े किसी वाद के प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद से भी दूर रहिये/

अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ सम्पति से जुडी सौदेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/अनर्गल बहसबाजी ,शोर्ट सर्किट से परेशानी का अंदेशा है/

अंक 7,16,25
दिनचर्या सहजता से निभा पाएंगे/ज़मीन जायदाद की खरीद फरोख्त मैं अढ़चन का अंदेशा है/ आज क्रोध पर यथा संभव काबू रखिये व् अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव नियन्त्रण रखिये//उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों की विचारधारा से सहमत होने की चेष्टा कीजिये/ आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों, वास्तु व् ज्योतिष परामर्श मैं बढेगी/ ईंधन व् भू उत्पादों  के विक्रेता,मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ घर मैं कुछ मांगलिक क्रिया कलापों के आसार हैं/ ईंधन,बारूद,नवरतन, कृषि भूमि के विक्रेता व् सम्पति के दीघ कालीन निवेशक ,सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ मीडिया,धर्म प्रचारक व् फोटो जर्नलिस्ट विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment