Thursday, February 22, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/3/2018 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/3 /2018  बुधवार


अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद,नौका विहार ,कलात्मक अभिव्यक्ति आदि मैं बढेगी/ शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,मीडिया,धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/निर्यात व्यवसाय विस्तार व् विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/  अनुकूलता के फलस्वरूप आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/ सोने,सम्पति ,गृह उपयोगी उत्पादों,स्लेटी  व् सुनहली रंग की वस्तुओं  के विक्रेता,मीडिया,शिक्षाविद,कलाजगत  की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आज आपका  रुझान रचनातमक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं बढेगा/मीडिया,शैक्षणिक संस्थान,सोने,मोती ,चांदी  व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं आपकी रूचि बढेगी/ मीडिया,धर्मप्रचारक,शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान व् तैराकी प्रशिक्षक ,सीफ़ूड,चांदी व् मोती के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/निर्यातक,इवेंट मेनेजर्स,बैंकर्स ,टूरिज्म सेक्टर अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के परिणाम स्वरूप,आपके  सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभ जायेंगे/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स ,सोने,सम्पति के विक्रेता व् शिक्षाविद ,इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक ,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/आर्किटेक्ट्स,आन्तरिक सज्जाकार,सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/ निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए व् वाक इन इंटरव्यू के लिए उत्तम दिन है/आंतरिक सज्जाकार,गृह निर्माता,सोने,सम्पति ,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,साहित्यकार,कला समीक्षक,शिक्षाविद ,फैशन न ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप् संतुष्ट  रहेंगे/भाग्य अनुकूलता से व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/ सोने,सरसों के तेल व सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,मीडिया,साहित्यकार ,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं की उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ /सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/संतान पक्ष की किसी चिंता से आकस्मिक आये मेहमानों के कारण, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल से आज आप कुछ अनमने  रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment