Saturday, December 30, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/12/2017 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/12/2017 रविवार


अंक 1,10,19,28
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम पर यहसंभवकाबू रखिये, अन्यथा राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती है/ आज आप सामाजिक सरोकार व् दान पुण्य  की गतिविधोयों मैं कुछ योगदान दे पाएंगे/ एन  जी ओ  व् सफ़ेद रंग की वस्तुओ के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक क्रियाकलाप सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान मैं मन रमेगा/मीडिया, प्रकाशक, धर्म गुरु, हीरे, पेट्रोल , वाहन व् शल्य  चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स व् वास्तु विद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी स्थिति प्रभावपूर्ण रहेगी व् आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्ट्स, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक, हीरे, पेट्रोल, वाहन व् लोहे  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/ आरम्भ मैं आपकी नीतियों का विरोध हो सकता है/ आपकी रूचि प्रशासनिक नवनीति निर्माण, समाज सुधार , अनुसंधान  व्  आविष्कार मैं बढ़ेगी/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के  विक्रेता , राजनीतिज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/
अंक 5,14,23
आज अपनी प्रबंधन व् प्रशासनिक क्षमता के आधार पर आप  सामाजिक, प्रशासनिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं खास पहचान बना पाएंगे/ सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं, खेल सामग्री के विक्रेता, एन जी ओ , सामाजिक कायकर्ता , नर्सिंग होम्स, टूरिज्म सेक्टर व् विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ समय मनपसन्द गतिविधियों मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आपकी रूचि आज योग ध्यान,आध्यात्मिक गतिविधियों व तीर्थ यात्रा की ओर  बढ़ेगी/ सर्जन्स , आर्किटेक्ट्स , हीरे, पेट्रोल, लोहे, कोयले व् वाहन के विक्रेता, मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव व् अनर्गल वादविवाद के कारण राजनैतिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं कुछ उलझने बढ़ सकती हैं/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी आश्वस्त रहिये/ भाग्य  अनुकूलता से आप अपनी बात  दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे, पेट्रोल , वाहन व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता ,सर्जन्स, धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ वास्तु परामर्श, ज्योतिष , योग ध्यान  मैं रूचि बढ़ेगी /सर्जन्स, ट्रांसपोर्ट्स, तीर्थ यात्री ,मीडिया व् फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सामाजिक प्रतिष्ठा मैं वृद्धि होगी व् आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment