Friday, December 29, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 30/12/2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 30/12/2017

अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास  बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/  शिपिंग इन्डस्ट्री , कलाकार, मनोवैज्ञानिक, चाँदी, मोती, सीफ़ूड के विक्रेता , एक्वा गार्ड विक्रेता , मीडिया  व्  अनुवादक आज  विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  वाहन चालन  मैं आज अधिक सजग रहिये/

अंक 2,11,20,29
आज सामाजिक, पारिवारिक  व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति  मैं रहेंगे/ आर्किटेक्ट्स , ट्रांसपोर्टर्स , हीरे,सोने व् सम्पति एवं गृह उपयोगी वस्तुओं , वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता , धर्म गुरु, मीडिया व् प्रकाशक , वास्तु विद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ जलजनित संक्रमण व् समुद्री हवाओं से परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ मीडिया ,प्रकाशक, कलाकार, हीरे,सोने , चांदी, मोती , नमक, सीफ़ूड , पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता , मूवर्स एंड पैकर्स , प्रसूतिगृह, सम्पति विक्रेता , आर्किटेक्ट्स, शिक्षाविद व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आमोद प्रमोद  व् सैर सपाटे के कार्यक्रम भी बनेंगे, परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/ शिपिंग इन्डस्ट्री , चांदी , समुद्री उत्पादों के विक्रेता , साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक , धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स, शिक्षण संस्था संचालक , प्रसूतिगृह, सोने , सुनहरे रंग की वस्तुओं व् सम्पति के विक्रेता , साहित्यकार व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/ यातायात नियमों के प्रति अधिक सजग रहिये /

अंक 6,15,24
कारोबारी, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स , आंतरिक सज्जाकार, सोने व् सम्पति के विक्रेता, स्त्रीरोग विशेषज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/  चांदी, सोने, मोती , एक्वा गार्ड्स , समुद्री उत्पादों के विक्रेता , शिपिंग  इन्डस्ट्री , तैराकी प्रशिक्षक , धर्म प्रचारक, मीडिया , पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा व् आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज पारिवारिक, सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप  दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आर्किटेक्ट्स शिक्षाविद, सामाजिक कार्यकर्ता, सोने, पेट्रोल, वाहन व् सम्पति के विक्रेता , साहित्यकार, सामाजिक कार्यकर्ता , धर्म गुरु, मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/

अंक 9,18,27
आज आप स्वतंत्र रूप से निर्णय लेते हुए, अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ धर्म गुरु, मीडिया , प्रकाशक, ट्रांसपोर्ट्स, आर्किटेक्ट्स, वास्तु विद , हीरे , सोने, पेट्रोल, लोहे  व् वाहन के विक्रेता , प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment