Wednesday, December 27, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/12/2017 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/12/2017 शुक्रवार


अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों, सैर सपाटे व् आमोद  प्रमोद मैं बढ़ेगी, परन्तु  आर्थिक साधन सीमित होने के कारण मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/  अपव्यय के कारण जीवनसंगी से मनमुटाव का अंदेशा है/शेयर्स मैं निवेश से आज नुक्सान हो सकता है/ चांदी के विक्रेता, मीडिया, टूरिज्म सेक्टर, कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20, 29
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए भी अनुकूल दिन है/ फैशन व् ग्लैमर जगत , फिल्म निर्माता,कलाकार, चांदी व् एथनिक जेवेलेरी , कास्मेटिकस ,चर्म  उत्पादों व् भूरे  रंग की  वस्तुओं के विक्रेता , टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवेल्स ,मीडिया व् कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बिताया गया समय सार्थक रहेगा/ शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/ मीडिया, चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता, एयर ट्रेवेल्स, टूरिज्म सेक्टर, कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक साधन सीमित होने के कारण मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/  कुछ अपयश का भी अंदेशा है/
अंक 4,13,22,31
आज आप शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कर पाएंगे/ सौन्दर्य बोध मुखर होगा व् आप रचनात्मक गतिविधियों एवं कला के क्षेत्र मैं पहचान बना पाएंगे/ कुछ विरोधी तत्व ईर्ष्यावश आपकी छवि धूमिल करने की  कोशिश कर सकते हैं/आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने के कारण , आपको बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना पडेगा , अन्यथा अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपकी क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी से बोरियत महसूस होगी/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अभिरुचियों  की  तुष्टि मैं दीजिये/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, कलाकार, भूरे र्ंग की वस्तुओं व् लेदर बैग्स के विक्रेता, कॉफी पार्लर, गिफ्ट सेंटर्स, सेक्सोलॉजिस्ट्स , फिल्म निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक सचेत रहिये/किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आप अस्वस्थता के बावजूद अपने निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर पायंगे/ प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ चर्म  उत्पादों, तम्बाकू व् कॉफी के विक्रेता , फिल्म निर्माता, सेक्सोलॉजिस्ट्स , कला दीर्घा संचालक अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के कारण,बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय कीजिये व् किसी से भी हरगिज़ उधार न लीजिये/ जीवनसंगी की भावनाओं के प्रति विशेष संवेदनशील रहिए /

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment