Monday, December 25, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/12/2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/12/2017

अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे / दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके विशेष सहायक हो सकते हैं/ निर्यातक, मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक , इवेंट मैनेजर्स, बेंकर्स, नर्सिंग होम्स, खेल सामग्री एवं म्यूज़िक  एलबम्स के विक्रेता, टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ रक्त विकार, चर्म विकार या उच्च ज्वर से परेशानी का अंदेशा है/  क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ विदेश  मैं बसे  मित्रों का कोई कोई  सुखद समाचार मिल सकता है/ मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आप अस्वस्थता के बावजूद ,अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ निर्यातक , टूरिज्म  सेक्टर व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या से आप कुछ अनमने रहेंगे, परन्तु अंतत समाधान पा सकेंगे/ धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान मैं मन रमेगा/ कृषक वर्ग, भू शोधार्थी,बहु रंगी वस्तुओं व् ईंधन  के विक्रेता ,प्रकाशक,  फोटो जर्नलिस्ट, सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं अपनी प्रबंधन व् प्रशासनिक योग्यता के दम पर कुछ खास पहचान बना पाएंगे/अपने उत्पाद विदेश मैं पेटेंट करवाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ निर्यातक, बेंकर्स, इवेंट मैनेजर्स , टूरिज्म सेक्टर, लोन एजेंट्स , नर्सिंग होम्स, फिज़िओथेरपिस्ट , मनोचिक्त्सिक ,अनुसन्धान व् शोध कार्यों से जुड़े लोग, राजनीतिज्ञ,खिलाड़ी, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज स्वास्थ्य व् आहार के प्रति अधिक सजग रहिये/ क्रोध पर भी यथासम्भव  काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, खराब तबीयत के बावजूद, आप अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, निर्यातक , टूरिज्म सेक्टर, विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,बेंकर्स, लोन एजेंट्स, नर्सिंग होम्स,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , खिलाड़ी व् संगीतकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और  अधिक टालना आज आपकी परेशानी बढ़ा सकता है/ स्वास्थ्य  व् आहार की ओर  सचेत रहिये/ सम्पति से जुडी सौदेबाजी व् मुकदमेबाजी भी आज स्थगित कर दीजिये/ व्यवस्थित चिट से दैनिक गतिविधियाँ पूरी करने की कोशिश कीजिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/

अंक 7,16,25
आज अस्वस्थता व् क्रोध आपकी परेशानी का कारण हो सकते हैं/ सम्पति से जुड़े किसी लम्बित वाद से भी प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य पूर्ण  हो सकते है/आप अस्वस्थता के बावजूद, कारोबारी व् सामाजिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ टूरिज्म से जुड़े लोग, नर्सिंग होम्स, मनोरोग चिक्त्सिक, खेल संवाददाता , स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आप दृढ़ता पूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे, परन्तु अहम पर काबू रखिये/ आपकी रूचि योग ध्यान व् धार्मिक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/  राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर वैचारिक मतभेद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते है/  ईंधन, कृषि  उत्पादों ,बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आप स्वतन्त्र सोच से निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धर्म गुरु, भू  शोधार्थी, कृषक वर्ग,सेना, न्यायपालिका , फोटो जर्नलिस्ट, आध्यात्म गुरु, वास्तु विद, ईंधन,नवरतन व् भू उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आकस्मिक आए अतिथियों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के निवारण हेतु, आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल का अंदेशा है/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment