Monday, December 25, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/12/2017 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/12/2017 मंगलवार

अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भव् काबू रखिये/  बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ सामंजस्य की नीति अपनाईये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/ आज कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये ; व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ आपकी राय का मान होगा/ आप व्यवसायिक क्षेत्र मैं भी अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे, परन्तु व्यवहार विनम्र  रखिये/  सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/  सोने, हीरे , वाहन व् पेट्रोल  के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, मीडिया, प्रकाशक,धर्म प्रचारक, सर्जन्स,ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ सेना,न्यायपालिका, फोटो जर्नलिस्ट, मीडिया, शिक्षाविद, प्रकाशक, सोने, सम्पति , हीरे , वाहन व् पेट्रोल  के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, मीडिया,धर्म प्रचारक, सर्जन्स,ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कृषि भूमि व् सोने  के दीर्घ कालीन निवेश  के लिए विशेष अनुकूल दिन है/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासंभव नियंत्रण रखिये/ उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की चेष्टा कीजिये/ व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे , न ही भाग्य से किसी विशेष अनुकम्पा की उम्मीद है/  शांत चित  से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/
अंक 5,14,23
मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/ आवेश  मैं आ कर लिए गए निर्णय व् मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/ शिक्षा व गृह ऋण एजेंट्स, शिक्षाविद , सोने के विक्रेता , साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सर्जरी के लिए प्रतिकूल दिन है/ यातायात नियमों के प्रति सजग रहिये व् आज वाहन क्रय स्थगित कर दीजिये/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से, आप पारिवारिक  व् सामाजिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/ अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु कुछ अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ सोने के क्रय विक्रय के लिए अनुकूल दिन है/सम्पति से जुडी कोई मुक़्क़दमेबाजी व् अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/
अंक 7,16,25
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/  सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा / आर्किटेक्ट्स, हीरे,सोने व् गृह उपयोगी वस्तुओं , वाहन,पेट्रोल, लोहे , कोयले  के विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स , स्त्री रोग विशेषज्ञ व् सर्जन्स ,मीडिया एवं प्रकाशक, धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती हैं/
अंक 8,17,26
आज भाग्य व् कर्म दोनो ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा व् तीर्थ यात्रा के  अवसर बन सकते हैं/ सोने,सम्पति, रिहायशी व् कृषि भूमि के विक्रेता व् दीर्घ कालीन  निवेशक, भू शोधार्थी ,पेट्रोल, हीरे , वाहन के विक्रेता सर्जन्स,  प्रसूतिगृह ,सेना ,धर्म गुरु , प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
 स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए,आज आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ सेना, न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,कृषक वरह,भू शोधार्थी , हीरे पेट्रोल, वाहन  व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता ,धर्म गुरु, मीडिया, फोटो जर्नलिस्ट, लेखक, प्रकाशक , आर्किटेक्ट्स , सर्जन्स , प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार है/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment