Monday, December 11, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/12/2017 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/12/2017 बुधवार


अंक 1,10,19,28
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ मित्र मंडली व् विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपके विशेष सहायक हो सकते हैं/ आमोद प्रमोद, मेहमाननवाज़ी व् भ्रमण के कार्यक्रम भी बनेंगे, परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/ मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , निर्यातक, स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , खिलाड़ी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध  पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी / मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/ हीरे ,पेट्रोल, वाहन , गृह निर्माण सामग्री के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स , कॉस्मेटिक सर्जन्स , मूवर्स व् पैकर्स, मीडिया, प्रकाशक, धर्म प्रचारक, अंकज्योतिषी , वास्तु विद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आकस्मिक आये अतिथियों  व् संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण आज आपके पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल का अंदेशा है/ दृढ़तापूर्वक निश्चय लेते हुए समस्या निवारण की कोशिश कीजिये/ धार्मिक गतिविधियों व्  योग ध्यान मैं मन रमेगा/ पत्रकार, प्रकाशक,हीरे, पेट्रोल, वाहन व् लोहे  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे और इस वजह से कुछ विरोध का भी सामना करना पड़ सकता है/ आप रूचि प्रशासनिक नवाचारों, अनुसन्धान व्  शोध कार्यों, राजनैतिक व्  सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगी/ टूरिज्म सेक्टर, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , खेल जगत ,बेंकर्स व् इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
अपनी तर्क शक्ति व्  प्रबंधन क्षमता के आधार पर आप राजनैतिक, सामाजिक व् व्यवसायिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं खास पहचान बना पाएंगे/ विदेश मैं उच्च अध्ययन , निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए, राजनैतिक व् सांस्कृतिक  दल भेजने व् खेल स्पर्धा हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत रहिये/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेख्नीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/  मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/  निर्यातक, ट्रांसपोर्टर्स, बेंकर्स, इवेंट मैनेजर्स, डेंटल व् कॉस्मेटिक सर्जन्स , मूवर्स व् पैकर्स, मीडिया, प्रकाशक, धर्म गुरु, खिलाड़ी  मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे , परन्तु अहम पर यथासम्भव काबू रखिये; अन्यथा राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर कुछ विवाद आपकी परेशानी  का सबब बन सकते हैं/ सर्जन्स , ट्रांसपोर्टर्स, धर्म प्रचारक,  हीरे, पेट्रोल , लोहे व् वाहन के विक्रेता, मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण आप तनावग्रसित रहेंगे/ दृढ़तपूर्वक समाधान पाने की कोशिश कीजिये; काफी हद तक सफल रहेंगे/ धार्मिक साहित्य के प्रकाशक, मीडिया ,  धर्म गुरु, वास्तुविद, ईंधन व् वाहन के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment