Sunday, December 10, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/12/2017 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/12/2017 मंगलवार


अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति में कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण  कर पायंगे/ भाग्य  अनुकूलता के फलस्वरूप, आज शिपिंग इंडस्ट्री ,समुद्री उत्पादों व् चांदी के विक्रेता एवं निर्यातक, मीडियम धर्म प्रचारक व् मनोवैज्ञानिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
सामाजिक, व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ सोने , गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स , शिक्षाविद, साहित्यकार , सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/
अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व  आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं भी समय दे पाएंगे/ घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार है/ तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/ सेना,न्यायपालिका, शिप्पिंंग इन्डस्ट्री , चांदी, मोती ,सोने,नवरतन,  सम्पति व् भू उत्पादों के विक्रेता ,मीडिया व् पत्रकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ समुद्री उत्पादों व् चांदी के विक्रेता, साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक , धर्म गुरु , कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स, सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, साहित्यकार व् समाज सेवक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/
अंक 6,15,24
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे, परन्तु क्रोध पर काबू रखिये व् व्यवहार विनम्र रखिये/ साहित्यकार, सामाजिक  कार्यकर्ता, आर्किटेक्ट्स, सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/
अंक 7,16,25
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/आज सामाजिक , साहित्यिक क्षेत्र मैं भी खास पहचान बना पाएंगे/ चांदी, मोती , सोने, सीफ़ूड ,एक्वा गार्ड्स के विक्रेता , शिपिंग इंडस्ट्री ,धर्म गुरु , कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/
अंक 8,17,26
आज आप अपनी  दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ /पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/साहित्यकार, प्रसूतिगृह,सामाजिक  कार्यकर्ता, आर्किटेक्ट्स, मीडिया, प्रकाशक ,सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार है/
अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/सोने,नवरतन,  सम्पति व् भू उत्पादों के विक्रेता ,मीडिया व् पत्रकार , सेना,न्यायपालिका,  फोटो जर्नलिस्ट,  कृषि भूमि के दीर्घ कालीन  निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार है/ तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment