Monday, November 20, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/11/2017 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/11/2017 मंगलवार


अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  आर्थिक संसधान अपेक्षाकृत सीमित होने की वजह से आज बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना होगा/  नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण  है व् कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ जीवनसंगी की भावनाओं की ओर अधिक संवेदनशील रहिये/
अंक 2,11,20,29
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ सामाजिक कार्यकर्ता, सोने, सम्पति , गृह उपयोगी वस्तुओं, चर्म उत्पादों, काफी, तम्बाकू  के विक्रेता, साहित्यकार, स्त्री रोग विशेषज्ञ , सेक्सोलॉजिस्ट्स फैशन व्  ग्लैमर  की  गतिविधियों से जुड़े लोग, आंतरिक सज्जाकार व् आर्ट फिल्म्स के निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/
अंक 3,12,21,30
आज पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ साहित्यिक व् शैक्षणिक क्षेत्र मैं कुछ नाम होगा/ धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान मैं मन रमेगा/ नवरतन ,सोने, सम्पति , ईंधन के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, भू शोधार्थी , सेना व् न्यायपालिका , फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी  महसूस होगी/
अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण, आज कार्यगति कुछ शिथिल हो सकती है/  अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिम पूर्ण है/
अंक 5,14,23
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/ प्रसूतिगृह, सोने, स्टेशनरी व्  गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,  कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी व् अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/
अंक 6,15,24
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप व्यक्तिगत रख रखाव व् अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/  सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं, सोने व् सम्पति के  विक्रेता , फिल्म निर्माता, साहित्यकार , सामाजिक  कार्यकर्ता , फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/
अंक 7,16,25
आज कारोबारी  व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/   सामाजिक  कार्यकर्ता, शिक्षाविद , आर्किटेक्ट्स,  साहित्यकार , सोने व् एथनिक जेवेलेरी ,कास्मेटिकस , लेदर बैग्स के विक्रेता , आंतरिक सज्जाकार , फिल्म निर्माता, सेक्सोलॉजिस्ट्स, प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/  सम्पति से जुडी किसी मुकदमेबाजी के प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा  है/
अंक 8,17,26
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने की स्थिति  मैं रहेंगे/परिवार व् समाज मैं आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ आर्किटेक्ट्स, स्त्री रोग विशेषज्ञ, सोने व् कृषि भूमि  के दीर्घ कालीन निवेशक, ईंधन  विक्रेता , फोटिजर्नलिस्ट,  धर्म गुरु व् भविष्यवेता , वास्तु विद आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने के बावजूद, आप सुनियोजित ढंग से व्यय करते हुए, अपने पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/शेयर्स मैं निवेश के लिए  व् नए प्रोजेक्ट्स  के लिए दिन जोखिम पूर्ण है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत  शिद्द्त से महसूस करेंगे/ धार्मिक गतिविधियों  व् योग ध्यान मैं मन रमेगा/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment