Monday, October 16, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 17/10/2017 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 17/10/2017 मंगलवार



अंक 1,10,19,28
आज  अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों व् उच्चाधिकारियों से  वैचारिक मतभेद का अंदेशाहै/ वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता की ज़रूरत है/ भाग्य अनुकूलता से,आज टूरिज्म सेक्टर, मीडिया व् कलाकार ,चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने व् स्वतंत्र रूप से निर्णय लेने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक  स्थिति सरहनीय रहेगी/ चांदी, हीरे,पेट्रोल व् वाहन विक्रेता ,मीडिया धार्मिक साहित्य के प्रकाशक, आर्किटेक्ट्स ट्रांसपोर्टर्स,कॉस्मेटिक व्  डेंटल  सर्जन्स , कला समीक्षक ,म्यूजियम व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक  प्रक्रिया आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/
अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ सामाजिक, पारिवारिक  व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ धर्म प्रचारक , वास्तु विद, भविष्यवेता, मीडिया, प्रकाशक, फोटोग्राफर्स ,चांदी, हीरे, सम्पति, ईंधन, वाहन ,कृषि भूमि के विक्रेता सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते है/
अंक 4,13,22,31
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती हैं/ यातायात नियमों व् बुजुर्गों की अवहेलना भी आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/ भाग्य अनुकूलता से आज चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता, एयर ट्रेवेल्स ,अनुवादक व् कवि अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
मन की  चपलता व् क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/ वाहन चालन में भी अधिक सचेत रहिये/ सम्पति से जुडी किसी भी प्रक्रिया के लिए दिन प्रतिकूल है/ व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिए/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव् नहीं ला पाएंगे/ आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी से बोरियत महसूस होगी/  कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि के लिए व् सामाजिक मेलमिलाप मैं  दीजिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज आपके असुविधाजनक हो सकती है/
अंक 7,16,25
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों, योगध्यान आदि मैं रुझान बढ़ेगा/ हीरे,वाहन ,लोहे व् श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति की सौदेबाजी आज न कीजिए/ आज किसी वायु जनित संक्रमण से भी परेशानी का अंदेशा है/
अंक 8,17,26
आज  आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक  मनवाने की स्थिति रहेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ फोटो जर्नलिस्ट, मीडिया प्रकाशक आर्किटेक्ट्स, आध्यात्म गुरु,हीरे,नवरतन,ईंधन ,सरसों के तेल के विक्रेता ,कृषक वर्ग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/
अंक 9,18,27
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बार दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ कृषि भूमि मैं दीर्घ कालींन निवेश के लिए विशेष अनुकूल दिन है/  आर्किटेक्ट्स, वास्तु विद, ज्योतिषी,धर्म प्रचारक, फोटोग्राफर्स, सर्जन्स , मीडिया व् जर्नलिस्ट, कला समीक्षक, भू शोधार्थी , ईंधन व् बारूद  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment