Wednesday, October 11, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/10/2017 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/10/2017 शुक्रवार



अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसाधन सीमित होने से लक्ष्य प्राप्ति मैं कुछ बाधा आ सकती है/शेयर्स मैं निवेश नुक्सान दे सकता है/ प्रेम प्रसंग मैं भी आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ जीवनसंगी की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान दीजिये व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, कलाकार, गिफ्ट सेंटर व् कला दीर्घा संचालक , भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म  उत्पादों के विक्रेता , सेक्सोलॉजिस्ट्स, फिल्म निर्माता व् मॉडल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/ आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ सहचर की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/ व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये, अन्यथा सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि लीक से हट कर कुछ करने मैं रहेगी/आरम्भिक स्तर पर आपकी नीतियों का विरोध हो सकता है/ आपका रुझान अनुसन्धान,आविष्कार , प्रशासनिक  नीति निर्माण व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों की और बढ़ेगा/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता  की कमी खलेगी/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/
अंक 5,14,23
अपनी प्रबंधन क्षमता व् गणनात्मक योग्यता के दम पर आज आप प्रशासनिक व् राजनैतिक गतिविधियों मैं कुछ पहचान कायम  कर पाएंगे/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता एवं एन जी ओ विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कुल मिला कर दिन शान्तिप्रद है/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़  रहेगी/ आप व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा एवं मनोरंजन हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ सेक्सोलोजिस्ट्स, फैशन व् ग्लैमर जगत, फिल्म निर्माता, कलाकार चर्म उत्पादों , काफ़ी ,तम्बाकू के विक्रेता, कला समीक्षक व् म्यूजियम आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ  समय आमोद प्रमोद व् मनोरंजन मैं दे पाएंगे/ अपने प्रियजन को मनचाहे उपहार दे पाएंगे व् व्यक्तिगत रखरखाव पर भी व्यय कर पायेगे/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/  ब्यूटी पार्लर ,काफ़ी पार्लर ,सेक्सोलॉजिस्ट्स, फिल्म निर्माता, भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों व् गिफ्ट्स के विक्रेता  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ संयमित चित से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के  प्रति आश्वस्त हो लीजिये/
अंक 9,18,27
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति शिथिल रहेगी/ सहचर से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ आज अपने सीमित साधनों से काम चलाइये व् किसी से भी उधार न लीजिये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment