Monday, July 3, 2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्य फल दिनांक 4/7/2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्य फल      दिनांक 4/7/2017

अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत स्तर पर आपके प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के  आसार नहीं हैं/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप् संतुष्ट रहेंगे/

अंक 2,11,20,29

दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूरे हो पाएंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा बढेगा/सोने के विक्रय व् निवेश के लिए अनुकूल दिन है/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/अनर्गल वाद विवाद से भी दूर रहिये /

अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आध्यत्मिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/सेना,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,धर्म गुरु,सोने,नवरतन,ईंधन,बारूद,सम्पति के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना पसंद करेंगे/प्रशानिक नवाचार,अनुसन्धान व् आविष्कार मैं रुरुची बढेगी/आपकी प्रशासनिक नव नीतियों को सहज अनुमोदन मिलेगा/अपने उत्पादों को पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व निभाने मैं आप सक्षम रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी विस्तृत होगा/सोने के निवेश व् विक्रय के लिए अनुकूल दिन है/सम्पति स्थान्तार्ण से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये

अंक 6,15,24
आज पारिवारिक्,सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/परन्तु अनर्गल वाद  विवाद से दूर रहिये व् व्यवहार विनम्र रखिये/सम्पति से जुड़े किसी वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/सोने के विक्रय व् निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 7,16,25

दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से निभा पाएंगे/व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से साहित्यिक,व्यवसायिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं कुछ नाम होगा/सोने व् गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 8,17,26
आज अनर्गल वाद विवाद व् प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/अहम पर काबू रखिये/बुजुर्गों को भी समुचित सम्मान दीजिये/मीडिया,प्रकाशक,सोने व् सम्पति के  विक्रेता व् निवेशक ,आर्किटेक्ट्स ,शिक्षाविद विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् शैक्षणिक गतिविधियों मैं भी आप  अग्रणी रहेंगे/सोने,,नवरतन ,ईंधन,बारूद,सम्पति ,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता,सेना,न्यायपालिका,आध्यत्म गुरु ,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


नुमेरोपाथ .कॉम

No comments:

Post a Comment